Today Breaking News

वाराणसी में कोरोना से एक ही दिन में दूसरी मौत, रिटायर आयकर अधिकारी ने दम तोड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी में रविवार को एक ही दिन में कोरोना से दूसरी मौत हो गई है। सुबह महिला की मौत के बाद देर रात 63 वर्षीय रिटायर आयकर अधिकारी ने बीएचयू में दम तोड़ दिया। इससे वाराणसी में कोरोना से मरने वालों की संख्या 33 हो गई है। 

बताया जाता है कि आयकर अधिकारी तीन साल पहले सोनभद्र से रिटायर हुए थे। फिलहाल पांडेयपुर के आरती नगर में रहते थे। तबीयत खराब होने पर बीएचयू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले रविवार भोर में बड़ागांव की महिला की कोरोना से निजी अस्पताल में मौत हो गई थी। महिला की तीन दिन पहले तबीयत खराब हुई थी। बुखार के साथ सांस फूलने की दिक्कत थी।

परिवार वालों ने भोजूबीर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। भर्ती करने के बाद डॉक्टरों ने उनका कोरोना का टेस्ट कराने का निर्देश दिया। इसके बाद निजी पैथॉलोजी में उनका टेस्ट किया गया। शनिवार को रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद डॉक्टरों ने महिला को कोरोना अस्पताल में भर्ती कराने  को कहा था। बेटे के अनुसार दिन भर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को फोन करने के बाद भी एम्बुलेंस नहीं पहुंची। अधिकारी सुबह एम्बुलेंस भेजने का आश्वासन देते रहे। इसी बीच रविवार की भोर में महिला ने दम तोड़ दिया। 

इससे पहले वाराणसी में कोतवाली थाने के 32 पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की पुष्टि हो गई। इन पुलिसकर्मियों की एंटीजेन किट से जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद लैब में टेस्टिंग के लिए सैंपल गया था। इस प्रकार रविवार को 32 पुलिसकर्मियों समेत 65 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। वाराणसी में 65 नए मरीजों के साथ ही कोरोना संक्रमितों की संख्या 1271 हो गई है। इसमें 33 लोगों की मौत हो चुकी है। 14 मरीजों को डिस्चार्ज भी किया गया। इससे 537 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं। 702 एक्टिव केस हैं।
'