Today Breaking News

बीएड परीक्षा में मास्क और सैनिटाइजर लाना होगा साथ, कोविड-19 की गाइडलाइन का होगा पालन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. संयुक्त प्रवेश परीक्षा बीएड 2020 के प्रवेश पत्र सोमवार को लखनऊ विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। राज्य समन्वयक प्रोफेसर अमिता बाजपेई ने बताया कि अभ्यर्थी विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.lkouniv.ac.in पर जाकर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। 

यदि कोई अभ्यर्थी अपना पासवर्ड भूल गया है तो वह अपनी बीएड 2020 की पंजीकरण संख्या, जन्मतिथि व पंजीकृत मोबाइल नंबर डालकर नया पासवर्ड जनरेट कर सकता है। 

उन्होंने बताया कि प्रवेश पत्र दो प्रतियों में होगा। यह प्रवेश पत्र अभ्यर्थियों द्वारा ऑनलाइन आवेदन पत्र में उनके द्वारा दी गई पात्रता से संबंधित सूचनाओं के आधार पर जारी किया जा रहा है। उसी आधार पर उन्हें प्रवेश परीक्षा में शामिल होने के लिए यह जारी किया जा रहा है।

उन्होंने स्पष्ट कहा कि परीक्षा में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को कोविड-19 से बचाव के लिए सरकार द्वारा जारी सभी गाइडलाइन/ नियमों को अनिवार्य रूप से पालन करना होगा। सभी अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र पर अपना स्वयं का मास्क, सैनिटाइजर और पेयजल लेकर आना होगा। उन्होंने यह भी कहा कि परीक्षा संबंधी सभी आवश्यक निर्देश प्रवेश पत्र पर स्पष्ट रूप से दिए गए हैं अभ्यर्थी ध्यानपूर्वक अवश्य पढ़ें लें।
'