Today Breaking News

रेलवे के निजीकरण के खिलाफ रेलवे कर्मचारी संगठन का नौ अगस्त को वृहद आंदोलन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज। निजीकरण के खिलाफ रेलवे के कर्मचारी संगठन नौ अगस्त को वृहद आंदोलन करने की तैयारी कर रहे हैं। निजीकरण व अन्य मुद्दों के लेकर आंदोलन ऑल इंडिया रेलवे मेन्स फेडरेशन और नेशनल फेडरेशन ऑफ इंडियन रेलवे मेन्स एकसाथ खड़े होंगे। आंदोलन में रेलवे के अन्य कर्मचारी संगठन भी शामिल होंगे।

इस दिन एआईआरएफ का एनसीआरएमयू और एएफआईआर से जुड़ा एनसीआईईएस प्रयागराज मंडल के प्रयागराज जंक्शन और अन्य स्टेशनों पर धरना-प्रदर्शन करेंगे। उत्तर रेलवे के प्रयाग स्टेशन पर नॉर्दर्न रेलवे मेन्स यूनियन (एनआरएमयू)विरोध प्रदर्शन करेगा। आंदोलन को सफल बनाने के लिए दोनों संगठनों ने तैयारी कर रहे हैं। कर्मचारियों को आंदोलन का मकसद बताया जा रहा है।

एनसीआरईएस आंदोलन को सफल बनाने के लिए कर्मचारियों से जनसपंर्क कर रहा है। एनसीआरएमयू आंदोलन की तारीख से एक सप्ताह पहले कर्मचारियों के बीच जागरुकता अभियान चलाएगा। एनसीआरएमयू प्रमुख आरडी यादव ने बताया कि आंदोलन के लिए कई मुद्दे हैं लेकिन रेलवे के निजीकरण के खिलाफ विरोध प्रदर्शन प्रमुख रूप से होगा। एनसीआरईएस के मंडल सहायक महामंत्री आलोक सहगल का कहना था कि आंदोलन को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगाई जाएगी।

'