Today Breaking News

रक्षाबंधन पर यात्रियों का सहारा बनेंगी रोडवेज बसें, बुकिंग शुरू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. इस बार रक्षाबंधन का पर्व तीन अगस्त को मनाया जाएगा। ट्रेनों में यात्रियों की भीड़ बढ़ने से सीटों की मारामारी शुरू हो गई हैं। ऐसी स्थिति में यात्रियों के लिए रोडवेज बसें सहारा बनेंगी। लंबी दूरी की रोडवेज बसों सीटें खाली हैं। यात्रियों को इन बसों से लखनऊ से दिल्ली बार्डर समेत उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों के बीच आवागमन करना आसान होगा।

यात्रियों को इसके लिए एडवांस अथवा तत्काल में सीटों की बुकिंग शुरू कर दी गई है। यात्री परिवहन निगम की वेबसाइट पर ऑनलाइन टिकट बुकिंग कराने के अलावा कैसरबाग, आलमबाग और अवध बस स्टेशन के काउंटर पर जाकर आगे की यात्रा का टिकट बुक करा सकते हैं। क्षेत्रीय प्रबंधक पल्लव बोस बताते है कि अभी एसी बसों में काफी सीटें खाली है। इस बार 29 जुलाई से छह अगस्त तक आठ दिनों के लिए रक्षाबंधन पर अतिरिक्त बसें चलाई जाएगी। ताकि सवारियों को अधिक से अधिक बसों की सुविधा मिल सके।

लखनऊ से लंबी दूरी की बसों में सीटें खाली
कौशांबी (दिल्ली बार्डर), सहारनपुर (उत्तराखंड बार्डर), गोरखपुर (बिहार बार्डर) चित्रकूट (एमपी बार्डर) आगरा (राजस्थान बार्डर) के अलावा वाराणसी, प्रयागराज, बरेली, झांसी, गाजीपुर, मऊ, बलिया जैसे लंबी दूरी बसों में सीटें खाली है। इसके अलावा लखनऊ से छोटी दूरी के लिए साधारण बसों की सेवाएं हर आधे घंटे पर कैसरबाग, चारबाग, आलमबाग और अवध बस स्टेशन से संचालित की जा रही हैं।
'