Today Breaking News

वाराणसी के बड़े कारोबारी की बेरहमी से हत्या, 11वीं मे पढ़ने वाला बेटा हिरासत में

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी में रोहनिया के कचनार में बड़े कारोबारी की बेहरमी से हत्या कर दी गई। ऐसा लगता है कि पहले किसी चीज से पीटा गया फिर धारदार हथियार से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया गया। लाश उसके घर की चारदीवारी के अंदर ही खड़ी स्कार्पियो के पास मिली। स्कार्पियो पर भी खून के छींटे मिले हैं। मारे गए जय हिंद पटेल उर्फ गोलई का राजातालाब में कई दुकानों वाला कटरा (बाजार) के अलावा कई बीघे में खेती और इलेक्ट्रानिक का काम था। मौके पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी पहुंची। आला अधिकारियों ने परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ कर जानकारी ली। प्रथमदृष्टया किसी करीबी का हाथ माना जा रहा है। 11वीं में पढ़ने वाला बेटा हिरासत में लिया गया है।

जयहिंद की पहली पत्नी की मौत हो चुकी है। पहली  पत्नी से उसे तीन लड़के हैं। चार साल पहले उसने दूसरी शादी जयापुर निवासी चुन्नी से की थी। वह किसी बात से नाराज होकर मायके में है। पहली पत्नी के तीनों लड़कों में दो लड़के अपने बड़े पापा के घर राजातालाब बाजार और एक लड़का ननिहाल गया हुआ था। शुक्रवार को जयहिंद घर पर अकेला था। 


इसी दौरान रात में किसी वक्त उसे आवाज देकर बुलाया गया और चारदीवारी के अंदर खड़ी स्कार्पियो के पास ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। शरीर से निकला खून बहते हुए सुबह गेट के बाहर तक आ गया। खून को देखकर कुत्ते भोंकने लगे। इस पर लोगों को शंका हुई। पुलिस को सूचना दी गई। रोहनिया थाने की पुलिस गेट खोलकर अंदर पहुंची तो केवल अंडरवियर में जयहिंद की लाश पड़ी थी। सीओ सदर और ग्रामीण पुलिस अधीक्षक के अलावा फिंगरप्रिंट व डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच गई। क्राइम ब्रांच की टीम भी मौके पर पहुंची।  

पुलिस को आशंका है कि किसी ने आवाज देकर बुलाया होगा। परिचित होने के कारण ही वह केवल अंडरवियर में बाहर निकला होगा। इसी दौरान धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। लाश के पास चारपाई का गोड़ा मिला है। ऐसी आशंका है कि उसी से सिर पर वार करने के बाद धारदार हथियार से गला काटा गया है। पुलिस उसके सबसे छोटे बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।


बताया जा रहा है कि बेटा कुछ दिन पहले मुगलसराय से एक लड़की को लेकर भागा था। लेकिन पिता के दबाव पर एक सप्ताह बाद उसके घर छोड़ दिया था। इसी बात को लेकर भी पिता और पुत्र में काफी अनबन हुई थी। पिता और बेटे में मोबाइल पर जो बातें हुई हैं, पुलिस उसकी जांच कर रही है। बेटे का कहना है कि पिता काफी गलत काम करते थे। हम लोगों की प्रॉपर्टी को बेचकर लुटा रहे थे। तीन भाइयों में सबसे छोटा है और अभी कक्षा 11 का छात्र है। मोहनसराय स्थित एक निजी विद्यालय में पढ़ता है।


'