Today Breaking News

शादी के 9 दिन बाद विधवा हुई अमर दुबे की पत्नी जेल से होगी रिहा, पुलिस करेगी मदद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर। पुलिस मुठभेड़ में मारे गए बिकरू कांड के आरोपित अमर दुबे की पत्नी खुशी को पुलिस अब जेल से छुड़ाएगी। जांच में निर्दोष पाए जाने पर एसएसपी ने खुशी को 169 की कार्रवाई की तहत जेल से छुड़वाने का आदेश जारी कर दिया है। चौबेपुर पुलिस 169 की रिपोर्ट कोर्ट में दाखिल करेगी। इसके बाद खुशी को जेल से रिहा कर दिया जाएगा।

विकास दुबे के भतीजे अमर की 29 जून को पनकी रतनपुर निवासी खुशी से शादी हुई थी। शादी के तीसरे दिन ही बिकरू कांड हो गया और अमर के फरार होने के बाद खुशी भी मायके भाग निकली थी। जांच में सामने आया कि बिकरू कांड में पुलिस वालों की हत्या में अमर की अहम भूमिका थी। पुलिस ने खुशी को भी उसके मायके से गिरफ्तार करके साजिश में शामिल होने का आरोपित बनाकर जेल भेज दिया था। इसके बाद अमर और विकास एक के बाद एक मुठभेड़ में मारे गए। विकास की पत्नी को पुलिस ने पूछताछ के बाद छोड़ दिया था। इसके बाद पुलिस सवालों के घेरे में आ गई थी।

इसके बाद एसएसपी दिनेश कुमार पी ने खुशी को जेल भेजने के मामले का संज्ञान लिया। एसएसपी ने बताया कि जांच में खुशी की संलिप्तता नहीं पाई गई है। इसके चलते उसे 169 की कार्रवाई के तहत जेल से छुड़ाने का आदेश जारी कर दिया है। अब चौबेपुर पुलिस कानूनी प्रक्रिया पूरी करके उसे जेल से छुड़वाएगी।
'