Today Breaking News

गाजीपुर: गुड़गांव से पहुंचे युवक की रिपोर्ट आई पाजिटिव, गांव हुआ सील

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानिया क्षेत्र के रामपुुरपट्टी सरनाम खां गांव में 30 जून को गुड़गांव से ट्रेन से गांव पहुंचे युवक की रिपोर्ट तीन जुलाई को पॉजिटिव आ गई। इसके बाद गांव को प्रशासन ने सील कर दिया।

मालूम हो कि शनिवार को ग्रामीणों से सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी राजीव कुमार त्रिपाठी ने कोरोनापीड़ित को एंबुलेंस से नंदगंज स्थित हॉस्पिटल भेजवाया। चौकी इंचार्ज नेबताया कि ग्रामीणों द्वारा कोतवाली पुलिस को सूचना देने के आधार पर पीड़ितको इलाज के लिए भेजवाया गया है। इसके बाद रविवार को प्रशासन की तरफ सेबैरिकेडिंग कर पूरे गांव को सील कर दिया। गांव के कुछ लोगों ने बताया कि जिस परिवार में कोरोना मरीज मिला था उस परिवार की जांच भी नहीं की गई है। 

यहां तक की गांव में दवा की छिड़काव भी नहीं हुआ है न ही कोई सफाई कर्मी गांव में आकर सफाई कर रहा है जिससे लोग भयभीत हैं। गांव के लोगों ने प्रशासन से मांग कियाकि लोगों की नियमित जांच कराकर उनकी रिपोर्ट को मंगाया जाए। तहसीलदार आलोक कुमार ने बताया कि पूरे गांव को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है। साफ-सफाई सहित गांव को सेनेटाइज करने का कार्य शुरू कर दिया गया है। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल की तैनाती की गई है।

'