Today Breaking News

अनुशासनहीनता पर गोरखपुर के भाजपा विधायक डॉ.राधामोहन को पार्टी ने दिया नोटिस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ। गोरखपुर शहर से भाजपा विधायक डा. राधामोहन दास अग्रवाल द्वारा सोशल मीडिया पर सरकार और संगठन की छवि को धूमिल करने वाली पोस्ट डाले जाने को प्रदेश भाजपा ने गंभीरता से संज्ञान में लिया है। गुरुवार को पार्टी ने उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी किया। प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने कहा है कि यह कृत्य अनुशासनहीनता है। 
उन्हें एक सप्ताह के अंदर अपना जवाब पार्टी कार्यालय भेजने को कहा गया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौड़ ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। राधा मोहन दास अग्रवाल द्वारा भाजपा कार्यकर्ता से बातचीत का एक आडियो वायरल हुआ है, जो काफी चर्चा में है। इस आडियो में विधायक द्वारा सरकार पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। डा. राध मोहन दास अग्रवाल अक्सर प्रदेश सराकर को कार्यशैली के लिए सोशल मीडिया पर घेरते रहे हैं। 

पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर को लेकर भी हुआ था बवाल
राधा मोहन ने विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान 21 अगस्त को गोरखपुर मे तैनात पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर केके सिंह की शिकायत की थी। इस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने केके सिंह को हटा दिया था। इसके विरोध में गोरखपुर के सांसद रवि किशन व दो विधायक सामने आ गए थे। उन्होंने केशव प्रसाद मौर्य को पत्र लिखकर केके सिंह को गोरखपुर में ही रहने के लिए कहा था। इसे लेकर बासगांव के सांसद कमलेश पासवान विधायक राधा मोहन के समर्थन में आ गए थे। पार्टी में इसे लेकर भी नाराज़गी थी। वहीं सहजनवा के विधायक ने केके सिंह पर उनका पैड गलत तरीके से इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। फिलहाल इस मामले में अब राधा मोहन दास अग्रवाल को नोटिस जारी की गई है।

जांच के आदेश दिए गए हैं:केशव मौर्य
डिप्टी सीएम और पीडब्ल्यूडी के मंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि विधायक की शिकायत पर उन्हें लखनऊ मुख्यालय से संबद्ध किया गया है और जांच के आदेश दिए गए हैं। अगर जांच में दोषी पाए गए तो दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। जांच रिपोर्ट के निष्कर्षों पर ही आगे की कार्रवाई होगी। 

'