Today Breaking News

गाजीपुर: एक ही परिवार के 7 लोगों समेत 35 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों की संख्या 1573 पहुंची

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर। गाजीपुर जिले में एक ही परिवार के सात लोगों समेत 35 लोगों की रिपोर्ट शनिवार को पॉजिटिव आई। साथ ही कोविड केयर सेंटर में भर्ती सात मरीज स्वस्थ होकर घर पहुंचे। नए संक्रमितों को सहेड़ी स्थित कोविड केयर सेेंटर में भर्ती कराया गया। अब जनपद में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1573 पहुंच गई है। वहीं 645 स्वस्थ हो चुके हैं, 12 की मौत हो गई है। वहीं संक्रिय केस का आंकड़ा 916 पहुंच गया है।
जिला अस्पताल में एंटीजन किट से चार और ट्रू नेट से दो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। उन्हें तत्काल उपचार के लिए सहेड़ी स्थित कोविड केयर सेंटर भेजा गया। जमानिया नगर के कस्बा बाजार मेडिकल मोबाइल वैन से 75 लोगों की जांच की गई। इसमें एक ही परिवार के सात लोग संक्रमित पाए गए। इसमें तीन लोगों को जिला अस्पताल भेज दिया, जबकि बच्चों को होम आइसोलेट कर दिया गया।

नंदगंज के नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर 166 लोगों की जांच की गई। इसमें 164 का स्वैब सैंपलिंग की गई। जबकि दो लोगों की एंटीजन किट से जांच की गई। संक्रमित मिले आठ मरीजों को उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया गया।

तीन संक्रमित मरीजों को होम आइसोलेट किया गया है। महामारी के नोडल एसीएमओ डॉ. उमेश कुमार ने बताया कि 35 कोरोना संक्रमित मिले हैं। अब इनके संपर्क में आए संदिग्धों की तलाश शुरू कर दी गई है।
'