Today Breaking News

गाजीपुर: फिर आरोपों से घिरी दिलदारनगर पुलिस, जाने क्या है मामला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. एक बार फिर गाजीपुर पुलिस गंभीर आरोपों से घिर चुकी है। मामला थाना दिलदारनगर से जुड़ा हुआ है। आरोप है कि दिलदारनगर गाँव में बीती रात लगभग दो बजे स्थानीय निवासी सलीम कुरैशी पुत्र स्वर्गीय अमीरूल्लाह (55) वर्ष के घर में ज़बरदस्ती घुसकर हाँथ पैर तोड़ दिया गया है तथा घरेलू महिलाओं से हाथा पाई, छीना झपटी की गई। फिलहाल पुलिस आरोपों को बेबुनियाद बता रही है। 


सलीम की पत्नी सरवरी के मुताबिक रविवार मध्य रात्रि 2 के लगभग घर का दरवाज़ा बंद कर हम सभी परिवार वाले सो रहे थे तभी अचानक चार से पाँच पुलिस के लोग आये और दरवाजा खोलने को बोले मेरे पति ज्यों ही दरवाजा खोले तो इनको घसीटकर ले जाने लगे। हमने विरोध किया तो हमें झापड़ झापड़ मारने लगे, बोले कि जो रूपये हो निकालो वर्ना थाना ले जाकर बन्द कर दूँगा और मारकर हाथ पैर तोड़ दूंगा आरोप है कि भद्दी-भद्दी गालियाँ देते हुए राड नुमा डन्डे से मारते हुए घर से बाहर घसीटकर ले जाने लगे। 
बताया कि जब मेरे पति बेहोश हो गये तो उनके पाकेट में लगभग 20 हज़ार रूपये फल खरीद के लिए रखे थे वह रूपये भी निकाल कर ले गये। परिजनों ने इस पूरे मामले की शिकायत उच्चाधिकारियों से भी की है और घायल सलीम का इलाज कराया जा रहा है। वहीं थानाध्यक्ष दिलदारनगर ने बताया कि पूछताछ के लिए पुलिस टीम के पहुंचने पर सलीम छत से कूद गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हुआ है। पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कोई मारपीट नहीं की गई।


'