Today Breaking News

सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा राम मंदिर निर्माण दिवस- जयाप्रदा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, रामपुर। पूर्व सांसद फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने राम मंदिर निर्माण पर प्रसन्नता व्यक्त की है। उन्होंने कहा है कि यह दिन भारतीय इतिहास में सुनहरे अक्षरों में लिखा जाएगा।
उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को ट्वीट कर बधाई दी है। कहा है कि अयोध्या भगवान राम की पावन जन्मभूमि है। यह विश्व की सांस्कृतिक राजधानी रही है। इसलिए यहां पर राम मंदिर के निर्माण के लिए सदियों से चली आ रही करोड़ों भारतीय श्रद्धालुओं की मांग एवं आस्था का ध्यान रखते हुए मंदिर निर्माण के लिए जो अथक प्रयास आपके द्वारा किए गए वे सराहनीय हैं। इसके लिए उन्होंने करोड़ों भारतीयों की ओर से उन्हें बधाई दी है। 


सोशल मीडिया पर छाए रहे श्रीराम
श्रीराम मंदिर के भूमि पूजन के अवसर पर भगवान श्रीराम लगातार सोशल मीडिया पर छाए रहे। वाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम हर ओर श्री राम मंदिर के शिलान्यास की तस्वीरें ट्रेंड करती रहीं। लोगों ने अपनी प्रोफाइल्स पर श्री राम और प्रस्तावित राममंदिर की तस्वीरें पोस्ट कीं। वाट्सएप डीपी से लेकर स्टेटस तक में इन तस्वीरों को जगह दी गई। दिन भर इसको लेकर बधाइयां दी जाती रहीं। इसके साथ ही लोग सबसे घरों में रात को दिये जलाने तथा इस दिन को उत्सव के रूप में मनाने की अपील करते रहे।

'