Today Breaking News

गाजीपुर: मोहर्रम का त्यौहार घर पर ही मनाएं, नियमों का उल्लंघन करने पर होगी सख्त कार्रवाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. कासिमाबाद स्थानीय कोतवाली परिसर में रविवार की शाम शांति समिति की बैठक हुई। एसडीएम रमेश मौर्य ने कहा कि पर्व के दौरान क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखें। मोहर्रम का त्यौहार घर पर ही मनाएं। कोई भी जुलूस या ताजिया नहीं निकलेगी। किसी भी प्रकार घटना होने पर अविलंब प्रशासन को सूचित करें। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

असामाजिक तत्वों पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। उप निरीक्षक लक्ष्मण यादव, सुनील कुमार, एके ओझा, शौकत अली, जियारत हुसैन, महफू•ा अहमद, जफर अब्बास, मनोज आदि थे। सैदपुर : नगर स्थित कोतवाली परिसर में क्षेत्र के साभ्रांत लोगों संग आगामी गणेश चतुर्थी, मोहर्रम आदि को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। एसडीएम अनिरूद्ध सिंह ने कहा कि हम सभी को आपसी सहमति व एकजुटता के साथ काम करते हुए इसे कोरोना को हराना है। इसके लिए हमें हर तरह से तैयार रहना होगा। 

कहा कि मुस्लिम धर्म के प्रमुख आयोजन मोहर्रम के दौरान न तो ताजिया बनाई जाएगी और न ही कहीं पर रखी जाएगी। इसके साथ ही हिदू धर्म के प्रमुख पर्व गणेश चतुर्थी पर भी कहीं भी किसी भी तरह के सार्वजनिक व सामूहिक आयोजन नहीं किए जाएंगे। क्षेत्राधिकारी महिपाल पाठक, कोतवाल रविद्र भूषण मौर्य, चौकी इंचार्ज सुनील दुबे, एसआई राकेश त्रिपाठी, अनूप यादव, सभासद चंदन कुमार, संतोष सोनकर, आलोक यादव, लकी खां आदि मौजूद रहे।

'