Today Breaking News

गाजीपुर: भरोसे के उम्मीद पर खरा उतरेंगे नवनियुक्त सपा जिलाध्यक्ष- वीरेंद्र यादव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामधारी यादव की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय लोहिया भवन पर एक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। इस स्वागत समारोह में नवनियुक्त यूवजन सभा के जिलाध्यक्ष सदानंद कन्नौजिया, समाजवादी लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष अमित ठाकुर, समाजवादी यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष विनोद पाल का माल्यार्पण एवं मुंह मीठा कराकर  स्वागत किया गया। वक्ताओं ने सभी नवनियुक्त जिलाध्यक्षों को बधाई देते हुए इस मनोनयन के लिए राष्ट्रीय एवं प्रदेश नेतृत्व के आभार जताया। 
यूथ फ्रन्टल के नवमनोनीत जिलाध्यक्षों को बधाई देते हुए विधायक डॉ ‌विरेन्द्र यादव ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि जिस भरोसे के साथ आपका मनोनयन हुआ है  ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए आप उस पर खरा उतरने का काम करेंगे ।आज जब हुकूमत में बैठे हुए लोग समाजवादी पार्टी के नौजवानों का उत्पीड़न कर रहे हैं, उन्हें फर्जी मुकदमों में फंसाकर जेलों में डालने का काम कर रहे है ऐसे दौर में मजबूत, समर्पित एवं कर्मठ सिपाहियों की फौज तैयार कर जनसमस्याओं के लिए संघर्ष करना होगा। 

उन्होंने कहा कि आज देश में संवैधानिक मूल्य, लोकतांत्रिक मान्यता और सामाजिक न्याय खतरे में है आप सभी को इसकी रक्षा का संकल्प लेकर सड़कों पर संघर्ष के लिए उतरना पड़ेगा। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष रामधारी यादव ने स्वागत करते हुए उन्हें अनुशासन का पाठ पढ़ाया और  कहा कि प्रदेश कठिन दौर से गुज़र रहा है, आज देश और प्रदेश में मोदी और योगी की तानाशाही हुकूमत है, मंहगाई चरम सीमा पर है ,बेरोजगारी की खांई लगातार चौड़ी होती जा रही है, नौजवानों को नौकरी के नाम पर ठगा जा रहा है, महामारी की आड़ में प्रशासन  और पुलिस लूट में व्यस्त हैं, ऐसे दौर में आपकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी। 

समाजवादियों का इतिहास रहा है कि जब जब इस देश में किसी तानाशाह ने सर उठाया है समाजवादियों ने अपने संघर्ष के बदौलत उनका फन  कुचलकर देश को उनसे मुक्त कराने का काम किया है। इस सर्वांगीण समारोह में मुख्य रूप से पूर्व जिलाध्यक्ष सुदर्शन यादव,पूर्व विधायक विजय कुमार,  राजेश राय उर्फ पप्पू राय,रामवृक्ष यादव, सदानंद यादव, गोपाल यादव, मन्नू सिंह अरुण कुमार श्रीवास्तव, अशोक बिन्द, मारकंडेय यादव,ओम प्रकाश यादव, आमिर अली, आत्मा यादव,अरविंद यादव, तहसीन अहमद, कमलेश यादव भानू, राजेन्द्र यादव, कमलेश यादव, अमित सिंह लालू, परशुराम बिंद, राजेश यादव, चन्द्रेश्वर यादव पप्पू, दिनेश यादव, राकेश यादव,  डॉ समीर सिंह, बलिराम यादव ,अरविंद कुशवाहा, रोशन यादव, नन्हे यादव, श्यामनारायन यादव, गुड्डू यादव,रामज्ञान यादव,प्रभुनाथ राम,  आदि उपस्थित थे। इस स्वागत समारोह का संचालन जिला उपाध्यक्ष कन्हैयालाल विश्वकर्मा ने किया ।
'