Today Breaking News

गाजीपुर: नशे में धुत चालक ने ली दो युवकों की जान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर। कासिमाबाद, कोतवाली क्षेत्र के ग्राम नसोपुर के पास मंगलवार की शाम नशे में धुत बोलेरो चालक ने बाइक सवार दो युवकों को रौंद दिया, जिससे मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो सहित चालक को हिरासत में ले लिया। दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

कोतवाली क्षेत्र के गंगौली गांव निवासी आरिफ (18) पुत्र अनवारुल हक व खालिद (18) पुत्र मंसूर दोनों मित्र व रिश्ते में चचेरे भाई थे। दोनों इलेक्ट्रिशियन का काम करते थे। वायरिग का तार लेने दोनों बाइक से कासिमाबाद जा रहे थे। बाइक आरिफ चला रहा था। बाइक जैसे नसोपुर गांव के पास पहुंची कासिमाबाद की तरफ तेज रफ्तार आ रही बोलेरो ने गलत दिशा में जाकर बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। 


वहीं बोलेरो में से बरेसर थाना क्षेत्र के माटा गांव निवासी चालक इमाम खान को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि बोलेरो चालक नशे में धुत्त था। आरिफ दो भाइयों में दूसरे नंबर पर था, बड़ा भाई वसीम और उसकी दो बहने रानी व समरीन है। पिता अनवारुल मेहनत मजदूरी करते हैं मां नजमा गृहणी है। खालिद अपने माता-पिता का इकलौता पुत्र था। उसके पिता मंसूर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है। मां की मौत पहले ही हो चुकी है। दोनों की मौत के बाद परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल था, वही गांव में शोक की लहर थी। कोतवाल बलवान सिंह ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। चालक सहित बोलेरो को कब्जे में ले लिया गया है।

'