Today Breaking News

गांगी व गंगा में डूबे दो युवक, एक की मौत दूसरे की तलाश जारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नगर व सैदपुर कोतवाली क्षेत्र में गंगा व गांगी नदी में डूबकर दो युवक डूब गए। सैदपुर में सोमवार की देर शाम छलका पुल से बाइक अनियंत्रित होगी गांदी में डूब गया। मंगलवार को उसका शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं नगर कोतवाली के पोस्ताघाट में डूबे युवक की देर शाम तक तलाश होती रही, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई।

शहर कोतवाली को पोस्ताघाट पर मंगलवार की दोपहर नहाते समय बयेपुर देवकली निवासी मन्नू (45) पुत्र बिच्छू गंगा में डूब गया। यह आउट सेर्सिंग सफाई कर्मी था। वह परिवार के साथ नवाबगंज में अपने ससुराल में रहता था। कोतवाली प्रभारी दिलीप सिंह के साथ ही युवक के परिवार वालों को दी। मौके पर पहुंचे परिजन बिलखने लगे। सूचना पर रजागंज चौकी प्रभारी तरुण श्रीवास्तव पुलिस कर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरु करा दी।

सैदपुर : चंदौली के धानापुर स्थित तोरवां निवासी संजय वनवासी (30) पुत्र रामजी वनवासी हीराधरपुर में अपने जीजा खरभान के यहां अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ रहता था। बीते सोमवार की शाम वो अपने दो साथियों के साथ उनकी बाइक से डहरा कलां बाजार से घर जा रहा था। इस बीच आगे जाने पर गांगी नदी पर बने छलका पुल पर करीब दो से ढाई फीट पानी आ गया था। जिसमें से निकलते समय बाइक असंतुलित हुई और संजय सीधे नदी में गिरकर डूब गया। मौके पर पहुंचे कोतवाल रविन्द्र भूषण मौर्य व एसआई राकेश त्रिपाठी ने काफी देर तक शव ढूंढ़वाया लेकिन नहीं मिला। अगले दिन स्थानीय मछुआरों को लेकर पहुंचे राकेश त्रिपाठी ने शव को तलाश कराकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

'