Today Breaking News

गाजीपुर: रक्षाबंधन की धूम में फुस हो गई सोशल डिस्टेंसिंग, महीनों बाद दिखा हाईवे पर इतना बड़ा जाम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर। सोशल डिस्टेंसिंग को नजरअंदाज कर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया गया,महीनों बाद दिखा कठवामोड बाजार में इतनी बड़ी जाम और लाकडाउन , कोरोना जैसे शब्द ही लोग भूल गए। पूरी दुनिया मे फैली कोरोना महामारी को भारत में कोरोना की बढ़ती संख्या से भी आम लोगो के जेहन में कोई फर्क नही पड़ रहा वही सरकार लोगो को मौत के मुह में झोंक रही है प्रशासन मुकंदर्शक बना देख रहा है। 

आज रक्षाबंधन के त्योहार पर कोरोना जैसे भयंकर महामारी का कोई असर नही दिखा और लोग बेखौफ हो कर त्यौहार हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी मना रहे है । आज हिन्दू धर्म की आस्था भारी पड़ गयी इस कोरोना महामारी पर । मार्च से ही देश मे लाकडाउन के नियमो से देश को महामरी से बचाने की कोशिश की जा रही है लेकिन दिनो दिन संख्या के बढ़ने और आज तो सारी सीमाएं तोड़ कर नियमो की धज्जिया उड़ाते हुए पहले जैसे आम जन जीवन की तरह अपना कार्य कर रहे है आज राष्टीय राजमार्ग संख्या 31 ग़ाज़ीपुर बलिया के कठवामोड बाजार में कई वर्षो बाद इतनी बड़ी जाम देखने को मिली जिसमे हजारों गाड़िया लाखो लोग नियमो की धज्जियां उड़ाते रहे और प्रशासन पंगु बना रहा। 

इतनी लम्बी गाड़ियों की कतार और भीड़ दूर से देख रहे लोगो मे कोरोना के डर से रोंगटे खड़े हो जा रहे है कि अब इतनी बड़ी भीड़ को कोरोना से कैसे बचाया जा सकता है। अब तो कोरोना फैलने से कोई रोक नही सकता। आज सुबह 8 बजे से ही गाड़ियों की कतार और लोगो की भीड़ आने शुरू हुए की 9 बजते बजते जाम अपने चरम अपर पहुच गया और कई किलोमीटर की लम्बी कतार ऑटो ,चार पहिया वाहन ,बसों, ट्रकों में ठूस ठूस कर सवारियां के साथ हजारों लोग बाइक सवार हो कर रक्षा बंधन मनाने जा रहे थे जब कि संक्रमण काल मे यह मौत का खेल खेलने जैसा लग रहा था। यह जाम खबर लिखे जाने तक उसी तरह बरकरार था। यदि यही हाल प्रदेश के हर जिलों कस्बो का रहा तो कोरोना संक्रमण का आंकड़ा गिनना भी मुश्किल हो जाएगा।
'