Today Breaking News

गाजीपुर: जेल में बंद 10 बंदियों समेत 27 की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जनपद में संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रयासरत है। गुरुवार को अस्थाई जेल में बंद दस मरीज समेत 27 संक्रमित मरीज मिले हैं। अस्थाई जेल में बंद दस मरीज की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। मेडिकल टीम गंभीर रोग से ग्रसित मरीजों को चिंहित करने में जुटी है। 
अब तक जिले में एक लाख एक हजार 25 संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच कराई जा चुकी है। 93,914 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई। वहीं 3486 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। 2051 मरीजों का इलाज चिकित्सकों की निगरानी में चल रहा है। 1398 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। 37 संक्रमित मरीज जान भी गवां चुके है। संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने से दर्जनों लोग संक्रमण के शिकार हो गए। 

गुरुवार को 27 मरीजों के रिपोर्ट पॉजिटिव मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम मरीजों के परिजनों का सैंपल जांच के लिए वाराणसी भेज दिया है। वहीं इन सभी मरीजों को इलाज के लिए कोविड लेवल वन अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। हालांकि इनके संपर्क में आने वालों संदिग्धों को चिन्हित कर सैंपल की जांच कराई जाएगी। डा. प्रगति कुमार ने बताया गंभीर रोग से ग्रसित मरीजों को चिंहित करने में मेडिकल टीम जुटी है। 27 मरीजों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

'