Today Breaking News

महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ की परीक्षा रद न होने पर परियोजना को बम से उड़ाने की धमकी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, सोनभद्र, महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ एनटीपीसी शक्तिनगर परिसर के निदेशक व दो प्रवक्ता को मोबाइल पर अज्ञात युवक द्वारा धमकी दी जा रही है। युवक ने मोबाइल पर फोन कर दो सितंबर से शुरु होने वाले स्नातक अंतिम वर्ष की परीक्षा रद्द करने को कहा है। परीक्षा रद न होने पर जान से मारने व एनटीपीसी शक्तिनगर परियोजना बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।


महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ एनटीपीसी शक्तिनगर के हिंदी प्राध्यापक डा. मानिक चंद पांडेय ने बताया कि मोबाइल नंबर 7897893964 से सोमवार की शाम से कई बार किसी व्यक्ति द्वारा फोन कर धमकी दी जा रही है। दो सितंबर से शुरु होने वाली स्नातक परीक्षा को टालने की मांग की गई है। उसका कहना है कि यदि परीक्षा रद्द नहीं हुई तो जान से मारने व एनटीपीसी शक्तिनगर को बम से उड़ाने की धमकी दी गई। उन्होंने यह भी बताया कि परिसर के निदेशक प्रो. सभाजीत यादव को भी 25 अगस्त से इसी मोबाइल नंबर से धमकी दी जा रही है। उन्होंने वाराणसी में होने के कारण सिगरा थाने में मामला दर्ज कराया है। 

प्रो. मनीष जायसवाल को भी मोबाइल पर धमकी दी गई है। मंगलवार को घटना की लिखित सूचना एनटीपीसी शक्तिनगर प्रबंधन एवं शक्तिनगर पुलिस को दी गई है। पुलिस मामले की प्राथमिकी दर्ज करते हुए मोबाइल नंबर से उपभोक्ता को ट्रेस करने की कोशिश की। मोबाइल नंबर अांबेडकरनगर निवासी मनोज विश्वकर्मा के नाम से पंजीकृत मिला। प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्रा ने बताया कि मनोज विश्वकर्मा से पूछताछ की गई है। कहना है कि उसका मोबाइल तीन माह पहले ही खो गया है। सर्विलांस के जरिए आरोपित का पता पुलिस लगा रही है।


'