Today Breaking News

रवि किशन खुद गांजा पीते थे, ये बात सब जानते हैं - अनुराग कश्यप

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद फिल्म इंडस्ट्री पर भी सवाल उठ रहे हैं। बॉलीवुड में नशाखोरी को लेकर दो फाड़ देखी जा रही है। हाल ही में मॉनसून सत्र के दौरान संसद में एक्टर और बीजेपी सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) ने इस मुद्दे को उठाया था। इसके बाद रवि को जया बच्चन (Jaya Bachchan) द्वारा विरोध का सामना भी करना पड़ा था।


हाल ही में प्रसिद्ध फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने रवि किशन को लेकर बड़ा बयान दे डाला। एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने रवि किशन को खुद नशाखोरी में संलिप्त बताया है। अनुराग ने कहा- रवि किशन ने मेरी फिल्म मुक्काबाज में काम किया था। रवि अपने दिन की शुरुआत जय शिव शंकर, जय बम भोले, जय शिव शंभू से करते हैं। वो खुद भी लेते थे और ये बात सब जानते हैं। ऐसा कोई शख्स नहीं है जिसे ये नहीं पता हो कि रवि किशन स्मोक नहीं करते। अब भले ही रवि ने ये सब छोड़ दिया हो क्योंकि अब वो नेता बन गए हैं। शायद अब वो ये सब ना करते हो लेकिन एक वक्त था जब वो खुद इसमें घिरे हुए थे।


अनुराग ने आगे कहा- क्या आप इसे भी ड्रग्स में शामिल करते हैं ? मैं रवि किशन को जज नहीं कर रहा हूं क्योंकि मैंने कभी वीड को एक ड्रग के तौर पर नहीं देखा, तो जब ड्रग्स को लेकर मैं रवि किशन का बयान सुनता हूं तो मुझे इस चीज से दिक्कत होती है।

इस इंटरव्यू में अनुराग ने खुद के स्ट्रगल को लेकर भी बात की। दरअसल सोशल मीडिया पर अनुराग को चरसी बुलाया जाता है। इसी पर सफाई देते हुए अनुराग ने कहा - जब मेरी फिल्म ब्लैक फ्राइडे बैन हो गई थी और आरती बजाज के साथ मेरी शादी टूट गई थी, तब मैं डिप्रैस हो गया था और केमिकल ड्रग का इस्तेमाल करने लगा था। अनुराग ने कहा- मुझे भले ही चरसी कहा जाता हो लेकिन मैंने कभी मारिजुआना का इस्तेमाल नहीं किया। आपको बता दें इसी मारिजुआना का जिक्र रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के लिए किया था। रिया ने बताया था कि सुशांत केदारनाथ के वक्त से ही मारिजुआना का सेवन करते थे।



बहरहाल इस इंटरव्यू में आगे अनुराग कश्यप ने बताया- मैं अपनी सिगरेट में अक्सर तंबाकू को रोल कर के पीता था लेकिन लोगों को लगता है कि मैं वीड स्मोक करता हूं। अनुराग द्वारा रवि किशन को लेकर दिए गए बयान पर आने वाले दिनों में दोनों सितारों के बीच तनाव बढना तय माना जा रहा है। 
आपको बता दें कि हाल ही में अनुराग कश्यप और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच ट्विटर पर जबरदस्त जुबानी जंग देखी गई थी। कंगना ने एक तरफ अनुराग कश्यप को मंदबुद्धि बता दिया था तो अनुराग कश्यप ने कंगना का मजाक उड़ाते हुए कहा था - इकलौती तू ही है मणिकर्णिका। 4-5 को लेकर जा चीन पर चढ जा। दिखा दे उनको कि जब तक तू है, इस देश का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। जा शेरनी।

'