Today Breaking News

फिल्म सिटी बनाने की घोषणा पर सांसद रवि किशन ने सीएम योगी को दी बधाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाए जाने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करने पर सांसद रवि किशन ने प्रसन्नता जताई है। इसके लिए उन्होंने मुख्यमंत्री के आभार जताया है तथा उन्हें बधाई भी दी है। 
18 वर्ष से कर रहा था संघर्ष, योगी सरकार ने पूरा किया सपना
मुख्यमंत्री की घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सांसद ने कहा कि फिल्म सिटी के लिए 18 साल से संघर्ष कर रहा था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की वजह से अब सपना साकार होने जा रहा है। इससे न केवल पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा, बल्कि रोजगार के अवसर भी बढ़ेंगे और सिनेमा के निर्माण में भी बदलाव आएगा।सांसद ने बताया कि देश की सबसे भव्य और खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री से मिलकर व्यक्तिगत तौर पर अनुरोध किया तथा और पत्र भी लिखा था। 

रोजगार व पर्यटन के बढ़ेंगे अवसर, फिल्म निर्माण में आएगा बदलाव
रवि किशन ने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा, उत्तर प्रदेश और बिहार के साथ ही साथ देश भर के भोजपुरी भाषाभाषियों और कलाकारों के लिए बड़ी खुशखबरी है। इससे कलाकारों को अपनी माटी में सम्मान और स्वाभिमान के साथ काम करने करने का अवसर मिलेगा। इससे भोजपूरी का भी विकास होगा। फिल्म सिटी बनने से उत्तर प्रदेश में फिल्म उद्योग को भी बढ़ावा मिलेगा। जिससे रोजगार के नए-नए अवसर पैदा होंगे। उत्तर प्रदेश में बहुत से पर्यटन स्थल हैं। जैसे गोरखपुर में ही रामगढ़ ताल, कुसम्हीं जंगल, तारा मंडल, गोरखनाथ मंदिर, गीता वाटिका आदि को फिल्म निर्माण के समय बेहतरीन लोकेशन के तौर पर इस्तेमाल शुरू होगा। इससे पर्यटन उद्योग को बढ़ावा मिलेगा।
'