Today Breaking News

Ghazipur: मकान के मलबे में दबने से बालक की मौत पिता गंभीर रूप से जख्‍मी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मरदह थाना के कंसहरी गांव में बुधवार की रात 12 बजे तेज बरसात से टिन शेड पर बगल स्थित जर्जर कच्चा मकान गिरने से पुत्र अंश गोंड़ (8) की मौत हो गयी, जबकि पिता अमृत उर्फ करिया घायल हो गए, हालांकि उनकी हालत खतरे से बाहर है।

अमृत गोंड़ अपनी पत्नी संजू एवं एकलौते पुत्र अंश के साथ अपने टिन शेड के मकान में गहरी नींद में सो रहे थे। इसी दौरान बगल में स्थित कच्चे जर्जर मकान के उसके टिन शेड से निर्मित मकान पर गिरने से तीनो मकान के मलबे में दब गए। सूचना पर पहुंचे ग्रामीण मलबे से तीनों को बाहर निकाल कर अंश को उपचार हेतु मऊ स्थित चिकित्सालय ले गए वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। अमृत गोंड़ के एकलौते पुत्र के मरने से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गयी। पुलिस ने बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सूचना पर मरदह थानाध्यक्ष कमलेश पाल, तहसीलदार विराग पाण्डेय, लेखपाल जितेंद्र यादव ने मौके पर पहुंच कर मौके का निरीक्षण किया। इस बाबत एसडीएम कासिमाबाद रमेश मौर्या ने बताया कि यह दुखद घटना है। प्राकृतिक आपदा के तहत सरकार द्वारा चार लाख की सहायत पीड़ित परिवार को उपलब्ध कराने के साथ ही सरकारी स्तर पर हर संभव मदद की जाएगी।

'