Today Breaking News

बेटी को बचाने के लिए मां ने तालाब में लगाई छलांग, दोनों की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. उत्तर प्रदेश में भदोही के बिगही गांव में सोमवार की देर शाम तालाब में डूब रही तीन साल की बेटी को बचाने के लिए मां ने छलांग लगा दी। इस दौरान डूबने से दोनों की मौत हो गई। ग्रामीणों ने शवों को तालाब से बाहर निकाला। जानकारी पर सीओ औराई जवानों के साथ पहुंचे। दोनों शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर, घटना से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
गांव निवासी विनोद चौहान की 26 वर्षीय पत्नी सुरेखा चौहान तीन साल की बेटी सोनाली के साथ कमरे पर सोमवार की शाम थी। इस दौरान उसने खाट पर बिछाए कपड़ों पर शौच कर दिया। उसे धोने के लिए बेटी संग वे घर के सामने स्थित तालाब में चली गई। इस बीच, बेटी तालाब में उतर गई। जब तक मां की नजर उस पर पड़ती, सोनाली गहरे पानी में डूबने लगी। सुरेखा ने सोनाली को बचाने के लिए छलांग लगा दी। लेकिन पानी अधिक होने के कारण दोनों डूब गईं।

कुछ देर बाद परिजन दोनों को घर न पाकर तालाब की ओर गए। वहां घाट पर कपड़ों को देखकर संदेह हुआ। जिसके बाद ग्रामीण तालाब में उतरे। करीब एक घंटे के अथक प्रयास के बाद दोनों शवों को बाहर निकाला गया। औराई सीओ लेखराज सिंह, प्रभारी निरीक्षक रामजी यादव ने बताया कि देर शाम शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दो मौतों से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

'