Today Breaking News

चंदौली में शराब तस्करों का पीछा करने में थानाध्यक्ष का वाहन पलटा, दो घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली, शराब तस्करों का पीछा कर रहे नौगढ़ थानाध्यक्ष की गाड़ी रविवार की सुबह नवहीं पुलिया के  पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। इससे थानाध्यक्ष राम उजागिर समेत दो पुलिस कर्मी घायल हो गए। दोनों का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया।
नौगढ़ थानाध्यक्ष को भोर में सूचना मिली कि तस्कर मिनी ट्रक में शराब भरकर चंदौली की ओर जा रहे हैं। उन्होंने नौगढ़ के चकिया मार्ग पर पुलिस टीम लगा दी वे स्वयं भी सड़क किनारे खड़े हो गए। वाहन को रोकने का इशारा किया तो तस्करों ने वाहन की गति बढ़ा दी। यह देख वे व एक सिपाही अपने वाहन से तस्करों का पीछा करने लगे। तस्कर पतले और सकरे रास्ते से बड़ी नहर की पटरी पर आए गए। थानाध्यक्ष भी पीछा करते हुए चंदौली के नवहीं पुलिया के पास पहुंच गए। यहां सड़क चौड़ी मिली तो उन्होंने वाहन की गति बढ़ाकर तस्करों को रोकना चाहा लेकिन तस्करों ने पुलिस के वाहन को साइड मार दी। इससे पुलिस का वाहन पुलिया के पास सड़क किनारे गड्ढे में पलट गया। वहीं तस्कर बिहार की ओर भाग निकले।

तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और गाड़ी में बैठे थानाध्यक्ष व एक अन्य पुलिस को बाहर निकाला और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। दोनों को हल्की चोटें लगी थी, चिकित्सकों ने उपचार के बाद दोनों को छोड़ दिया। उधर जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष को देखने के लिए अस्पताल में पुलिस कर्मियों की भीड़ लग गई। दुर्घटनाग्रस्त वाहन को सदर कोतवाली में खड़ा कराया है।
'