Today Breaking News

बलिया में सड़क जाम हटाने के दौरान जमकर चले पत्‍थर, लाठीचार्ज, एएसपी सहित कई पुलिसकर्मी घायल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. चाचा-भतीजा के झगड़े में पुलिस की एकपक्षीय कार्रवाई के खिलाफ बलिया में भीड़ का गुस्‍सा भड़क गया। सड़क पर जाम लगाकर बैठे लोगों को समझाने गए पुलिस अधिकारियों से झड़प के बीच जमकर पत्‍थर चलने लगे। भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। पत्‍थरबाजी में एएसपी, उनके गनर सहित कई पुलिसकर्मियों और आम नागरिकों के घायल होने की खबर है। '
यह सारा बवाल रसड़ा के कोटवारी मोड़ पर हुआ। गुस्‍साई भीड़ ने पुलिस चौकी और वहां खड़ी बाइकों को क्षतिग्रस्‍त कर दिया। सूचना पाकर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। भीड़ को खदेड़ने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। इसमें भी कई लोगों के घायल होने की खबर है। 
मिली जानकारी के अनुसार रसड़ा क्षेत्र के एक गांव में चाचा-भतीजा के बीच जमीन को लेकर विवाद था। आरोप है कि पुलिस ने भतीजे पन्नालाल राजभर की पिटाई कर दी। इसके खिलाफ ग्रामीणों ने बलिया-रसड़ा-मउ मार्ग पर कोटवारी मोड़ के सामने चक्का जाम कर दिया। थोड़ी ही देर में भारी संख्या में लोग पहुंच गए। वे चौकी इंचार्ज को निलंबित करने की मांग कर रहे थे। सूचना पर सीओ और एएसपी भी पहुंच गए। लाठी चार्ज और पथराव में एएसपी, उनका गनर समेत कई पुलिसकर्मी और अन्य लोगों के घायल होने की सूचना है।

'