Today Breaking News

बीएचयू कोविड वार्ड से एक और मरीज लापता होने के बाद हंगामा, परिजनों ने किया प्रदर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. बीएचयू अस्पताल के कोविड वार्ड से एक और मरीज के लापता होने के बाद परिवार के लोग सपा कार्यकर्ताओं के नेतृत्व में हंगामा के बाद बीएचयू सिंह द्वार के पास बैठकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। 
रोहनिया थाना क्षेत्र के मिसिरपुर में पांच दिन पहले जर्जर मकान गिरने के दौरान एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी जबकि वहीं के रहने वाले असाढू यादव (62) गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

हादसे के बाद असाढू यादव को ट्रामा सेंटर भर्ती कराया गया जहां कोविड- 19 जांच के बाद पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर बीएचयू के कोविड वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया। आरोप है कि बुधवार की रात 1.30 बजे फ़ोन करके डिस्चार्ज करने की बात कही गयी। सुबह परिवार के लोग पहुंचे तो वह लापता थे। 

सूचना पर सपा नेता अमन यादव के नेतृत्व में काफी लोग पहुँचकर हंगामा करने लगे। अमन यादव ने आरोप लगाया कि लगातार लापरवाही के बाद भी बीएचयू के अधिकारियों पर कोई कार्रवाई नही किया जा रहा है। जबकि कुछ दिन पहले यहां से दो मौत गिरकर हुई है। वहीं अस्पताल की तरफ से डिस्चार्ज स्लिप और मरीज न मिलने से नाराज लोग बीएचयू मुख्य द्वार पर प्रदर्शन कर रहे हैं। सूचना मिलने पर लंका पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है।

'