Today Breaking News

हुई प्यार की जीत: मां-बाप शादी के लिए नहीं हुए तैयार तो थाने पहुंचे प्रेमी,इंस्पेक्टर ने कराया निकाह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, संभल.  गुन्नौर कोतवाली इलाके में परिजन प्यार में रोड़ा बने तो प्रेमी युगल थाने पहुंच गया। प्रेमी युगल की बात सुनने के बाद कोतवाल ने दोनों के परिजनों को थाने बुला लिया। पुलिस ने थाने में ही काजी को बुलाकर दोनों का निकाह करा दिया। निकाह में युवक और युवती के परिजनों के अलावा पुलिसकर्मी भी शरीक हुए। कोतवाल और एसएसआई ने कन्यादान किया और मिठाई मंगाकर थाने में बंटवाई।

कस्बे के मोहल्ला मासूम अली निवासी मोहम्मद हनीफ की मोहल्ले की युवती से आंखें चार हो गईं। दोनों ने चोरी-छिपे मिलना शुरू कर दिया। धीरे-धीरे प्यार परवान चढ़ने लगा तो दोनों ने साथ जीने मरनें की कसमें खा लीं। युवती ने प्रेम-संबंधों के बारे में परिजनों को बताया तो उसके परिजन निकाह करने को तैयार हो गए, लेकिन युवक के परिजन राजी नहीं हुए। युवती के परिजनों ने भी युवक के परिजनों को मनाने का प्रयास किया, मगर वह नहीं माने। परिजनों द्वारा निकाह करने से इंकार कर दिए जाने की जानकारी युवक ने प्रेमिका को दी। प्रेमी युगल सोमवार को दोपहर थाने पहुंच गया और कोतवाल संजीव कुमार को प्रेम-संबंधों के बारे में बताया। कहा कि वह शादी कर साथ रहना चाहते हैं, मगर परिवार के लोग नहीं मान रहे हैं। 

कोतवाल ने बुलाया काजी कोतवाली में हुआ निकाह  

प्रेमी युगल के निकाह करने के लिए रजामंद होने पर कोतवाल ने दोनों के परिजनों को थाने बुला लिया और काजी को बुलाकर निकाह करा दिया। युवक और युवती के परिजनों के अलावा कोतवाल संजीव कुमार और थाने के पुलिसकर्मी भी निकाह में शरीक हुए। इंस्पेक्टर संजीव कुमार और एसएसआई राकेश कुमार ने भी कन्यादान किया। कन्यादान करने के साथ ही कोतवाल ने मिठाई मंगाकर थाने में बंटवाई।

'