Today Breaking News

अपनी जान खुद बचाएं, मोर के साथ व्यस्त हैं पीएम - राहुल गांधी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कांग्रेस नेता राहुल गांधी कोरोनावायरस से निपटने के तरीके को लेकर मोदी सरकार की लगातार आलोचना कर रहे हैं. आज से शुरू हुए संसद के मानसून सत्र के पहले भाग को याद कर राहुल गांधी ने ट्वीट के जरिए  प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया और कहा कि ‘देश में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच लोगों को अपनी जान खुद ही बचानी होगी, क्यों कि पीएम मोदी मोर के साथ व्यस्त हैं’.


राहुल गांधी ने कहा कि ‘भारत में कोरोनावायरस के मामले इस हफ्ते 50 लाख को पार कर जाएंगे, एक्टिव मामले 10 लाख को पार कर जाएंगे. बिना प्लानिंग के किया गया लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार का नतीजा था, जिसकी वजह से पूरे देश में कोरोनोवायरस फैल गया. इसके साथ ही राहुल ने कहा कि मोदी सरकार कह रही है कि ‘आत्मनिर्भर बनो’ आत्मनिर्भर बनने का मतलब है कि ‘अपनी जान खुद बचाओ’ क्यों कि पीएम मोदी मोर के साथ व्यस्त हैं’.


पीएम की अहंकार भरी नीतियों की वजह से लाखों लोग बेरोजगार-राहुल गांधी
राहुल गांधी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पिछले महीने पीएम मोदी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो का भी जिक्र किया. इस वीडियो में पीएम मोदी अपने आवास पर मोरों के साथ समय बिताते हुए दिख रहे हैं, और मोरनी को दाना डालते दिख रहे हैं. वहीं दूसरे वीडियो में वह योगा कर रहे हैं.  राहुल गांधी ने कहा कि पीएम की अहंकार भरी नीतियों की वजह से लाखों लोग बेरोजगार हो गए.

बतादें कि राहुल गांधी फिलहाल भारत में नहीं हैं. वह अपनी मां सोनिया गांधी के साथ पिछले हफ्ते ही विदेश के लिए रवाना हुए थे. इस वजह से वह मानसून सत्र के पहले दिन संसद से नदारद रहे, लेकिन ट्वीट के जरिए वह मोदी सरकार पर लगातार हमलावर बने हुए  हैं.

ट्वीटस की पार्टी बन जाएगी कांग्रेस-जावड़ेकर
बीजेपी (BJP) ने राहुल गांधी के ट्वीट की आलोचना की. केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने राहुल गांधी का मजाक उड़ाते हुए मीडिया से कहा कि ‘राहुल गांधी रोजाना ट्वीट कर रहे हैं, ऐसा लगता है कि कांग्रेस ट्वीट्स की पार्टी बन जाएगी, क्योंकि वे लोगों के बीच कोई काम नहीं कर रहे हैं और एक के बाद एक नेता खो रहे हैं. निराश और हताश पार्टी हर तरह के हमले की कोशिश कर रही है’.


'