Today Breaking News

Ghazipur: मुख्तार अंसारी के गजल होटल पर तेजी से चल रही प्रशासन की कार्रवाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मऊ के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की पत्नी अफसा अंसारी व बेटों अब्बास एवं उमर अंसारी के नाम से संचालित गजल होटल के खिलाफ जिला प्रशासन की विधिक कार्रवाई काफी तेजी से चल रही है। इसमें अगली सुनवाई माह के अंत में होने वाली है। इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि होटल के निचले तल पर करीब 15 दुकाने चल रही हैं, वहीं इसी होटल में एचडीएफसी बैंक की शाखा व एटीएम भी है। प्रशासन द्वारा अब तक होटल को लेकर हुई कार्रवाई से हलचल है।


गजल होटल के भूखंड के दस्तावेजों के मुआयना में खरीद फरोख्त में फर्जीवाड़ा मिलने पर जिला प्रशासन ने मुख्तार की पत्नी, दोनों बेटों सहित 12 लोगों के खिलाफ रविवार को एफआइआर दर्ज कराया था। इससे पहले भी सदर एसडीएम प्रभास कुमार ने बीते 24 जून को जमीन की पैमाइश कराई थी। 

ये भी पढ़े: मुख्तार अंसारी के साथियों की धरपकड़ में 42 ठिकानों पर दबिश, 21 गिरफ्तार, बम बनाने का सामान बरामद 

इस दौरान नक्शा पास कराने में अनियमितता मिलने पर उसे पहले ही निरस्त कर दिया गया था। अब एफआइआर दर्ज होने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की कवायद तेजी से चल रही है। इसमें अगले महीने के अंत तक सुनवाई होने वाली है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


एक बार फिर करीबी निशाने पर

मुख्तार अंसारी गिरोह से जुड़े लोग और करीबी एक बार फिर से प्रशासन के निशाने पर हैं। उन हर लोगों पर न सिर्फ नजर रखी जा रही है जो अवैध तरीके से कहीं भी भूमि पर कब्जा किए हुए हैं बल्कि आपराधिक गतिविधि में उनकी किसी तरह की संलिप्तता है। एक-एक लोगों की निगरानी के साथ उनकी कुंडली खंगाली जा रही है। ऐसे में हलचल मची हुई है। उधर, पुलिस भी संदिग्धों पर अपनी नजर गड़ाए हुए है।

इस पर विधिक कार्रवाई चल रही है। सुनवाई में जो निर्देश मिलेगा उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।-प्रभास कुमार, सदर एसडीएम।

'