Today Breaking News

Ghazipur: 5 महिला समेत 14 मिले कोरोना संक्रमित, एक की मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जिले में कोरोना का कहर थम नहीं रहा है। वहीं अब मृत्यु के आंकड़ा में भी लगातार बढ़ोत्तरी हो रहीं है। शनिवार को दो संक्रमित मरीज की मृत्यु हो गई। इन दोनो मरीजों का इलाज गैर जनपद में चल रहा था। इसमें एक मरीज नगर क्ष्रेत्र का रहने वाला था, वहीं दूसरा मरीज गहमर थाना क्षेत्र का रहने वाला था। वहीं 14 नए संक्रमित मरीज मिले है। 

अब मेडिकल टीम संक्रमित मरीजों में गंभीर बीमारियों से ग्रसित मरीजों को चिंहित करने मे जुटी है। वहीं सर्वे टीम संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वाले संदिग्धों को चिंहित कर सूची तैयार कर रहीं है। अब तक जिले में एक लाख 47 हजार 66 संदिग्ध मरीजों के सैंपल की जांच कराई जा गई है। जिसमें एक लाख 41 हजार 760 मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वहीं 4369 संक्रमित मरीज मिले है। चिकित्सकों की निगरानी में 2502 मरीजों का इलाज चल रहा है। वहीं 1802 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं। 65 संक्रमित मरीज जान भी गवां चुके है।


संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने से दर्जनों लोग संक्रमण के शिकार हो गए। शनिवार को 14 मरीजों के रिपोर्ट पॉजिटिव मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम मरीजों के परिजनों का सैंपल जांच के लिए वाराणसी भेज दिया है। वहीं इन सभी मरीजों गंभीर बीमारियों से ग्रसित मरीजों को चिंहित किया जा रहा है। वहीं सर्वे टीम इनके संपर्क में आने वालें संदिग्धों को चिन्हित करने में जुटी है। डा.उमेश कुमार ने बताया कि दो संक्रमित मरीजों का गैर जनपद में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। वहीं 14 मरीजों की रिपोर्ट संक्रमित मिला है। इनके संपर्क में आने वाले संदिग्धों के सैंपल की जांच की जाएगी।


'