Today Breaking News

Ghazipur: चलती बस के टायर में अचानक लगी आग से अफरातफरी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. वाराणसी से सवारियां भरकर गाजीपुर के रास्ते मऊ जा रही परिवहन निगम की बस (जनरथ ) के साथ मंगवार की रात बड़ा हादसा टल गया। चलती बस के टायरों में अचानक आग लग गई। आग लगते ही अफरातफरी मच गई। आननफानन सभी बस से बाहर भागने लगे। बस को रोककर फायर ब्रिगेड को हादसे की सूचना दी गई। हादसे के समय बस में 27 यात्री थे। सभी सुरक्षित हैं।

मंगलवार रात वाराणसी से मऊ जा रही बस गाजीपुर के मटेहूं चौकी के पास हादसे का शिकार हो गई। 55-60 की स्पीड में जा रही बस के टायरों में अचानक चिंगारी उठी और आग लग गई। साइड मिरर में आग देखते ही चालक ने बस रोकी लेकिन तब तक आग ने विकराल रूप धर लिया। बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग भड़कती गई।


आग और धुंआ उठने से बस में भगदड़ मच गई और लोग बस से नीचे आ गए। बस में आग लगी देखकर पास में मटेहूं चौकी के सिपाही भी मौके पर पहुंच गए। सूचना पाकर मऊ से फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाना शुरू कर दिया। टायर में लगी आग बस के अंदरुनी भाग को नहीं पकड़ सकी इसके चलते नुकसान भी कम हुआ। बस चालक और परिचालक ने निगम को घटना से अवगत कराया, जिसके बाद दूसरी बस के माध्यम से यात्रियों को गंतव्य के लिए भेजा गया। 


सीओ महिपाल पाठक ने बताया कि बस का टायर कमजाेर था और सुबह से लगातार रूट पर चल रही थी। नई सड़क पर टायर गर्म हो गए और घर्षण के चलते आग पकड़ ली। बस की आग बुझ गई है और  सभी यात्री सुरक्षित हैं और उन्हें गंतव्य को भेज दिया गया है।


'