Today Breaking News

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के कांप्लेक्स और आलीशान मकान पर आज चल सकता है बुलडोजर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. भदोही की ज्ञानपुर सीट से विधायक विजय मिश्र की मुश्किलें बढऩे जा रही हैं। प्रयागराज के अल्लापुर स्थित उनके पांच मंजिला कांप्लेक्स और आलीशान मकान पर ध्वस्तीकरण का खतरा बढ़ गया है। 

इन दोनों मामलों में हाईकोर्ट से विधायक को कोई राहत नहीं मिली है। पांच मंजिला कांप्लेक्स के मामले में मंगलवार की सुबह कमिश्नर के यहां अपील पर सुनवाई होनी है। प्रशासनिक सूत्रों की मानें तो अपील खारिज होने पर मंगलवार को ही ध्वस्तीकरण की कार्रवाई शुरू हो सकती है। 


वहीं कांप्लेक्स और मकान जिस भूखंड पर बने हैं, उनकी भी जांच हो रही है। सूत्रों का यह भी कहना है कि दोनों भूखंडों में करीब 30 प्रतिशत जमीन कब्जे की है। 


अल्लापुर पुलिस चौकी के सामने विजय मिश्रा का पांच मंजिला कांप्लेक्स है। ध्वस्तीकरण की आहट के बीच सभी किराएदारों ने दुकानें खाली कर दी हैं। इसमें फिलहाल एक भी दुकानदार नहीं है। 


कांप्लेक्स का नक्शा विकास प्राधिकरण से पास नहीं करवाया गया है। इस मामले में कमिश्नर के यहां अपील की गई है जिस पर मंगलवार को सुनवाई होनी है। अपील खारिज होने की स्थिति में मंगलवार या फिर बुधवार को ध्वस्तीकरण की कार्रवाई हो सकती है। 


अल्लापुर स्थित डाटपुल के पास बने मकान का भी नक्शा पास नहीं करवाया गया है। मकान के मामले में भी कमिश्नर के यहां अपील की जानी है। अधिकारियों का कहना है कि मकान करीब चार सौ वर्ग जमीन पर बनाया गया है। 


नक्शा न पास होने के साथ ही मकान के भूखंड की भी जांच चल रही है। बताया जा रहा है कि इसमें करीब दो सौ वर्ग गज जमीन कब्जा की हुई है। ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के बाद जमीन संबंधी मामले का निस्तारण भी किया जाएगा।

'