Today Breaking News

टांसिल का इलाज कराने आई महिला से डॉक्‍टर नेे की गंदी बात, गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. टांसिल का इलाज कराने आई एक महिला के साथ डॉक्‍टर ने न सिर्फ गंदी बात की बल्कि उसके सामने बेहद आपत्तिजनक हरकत भी करने लगा। डॉक्‍टर का ये घिनौना रूप देखकर महिला घबड़ाकर डॉक्‍टर के केबिन से बाहर आ गई। महिला की शिकायत पर पुलिस ने डॉक्‍टर को गिरफ्तार तो कर लिया लेकिन चंद मिनटों बाद ही निजी मुचलके पर रिहा भी कर दिया। 

मामला गोरखपुर के बांसगांव थाना क्षेत्र का है। डॉ.गणेश गौड़ कौड़ीराम कस्बे में प्रैक्टिस करता है। आरोप है कि देवरिया के एक गांव की रहने वाली महिला उसके यहां 15 अक्‍टूबर को टांसिल का इलाज कराने गई थी।  पुलिस को दी गई तहरीर में महिला ने लिखा है कि गुरुवार को अपनी ननद और ससुर के साथ गले के टांसिल का इलाज कराने कौड़ीराम के डा.गणेश गौड़ की क्‍लीनिक पर गई थी। वह ननद के साथ चैम्बर में गई तो डॉक्टर ने ननद को बाहर भेज दिया। उन्‍होंने डॉक्‍टर को अपनी समस्‍या बताई तो डॉक्‍टर ने उनसे बेहद गंदी बात की। इतना ही नहीं उसके सामने अश्‍लील हरकर भी करने लगा। 


महिला की तहरीर पर बांसगांव पुलिस ने डॉक्‍टर के खिलाफ धारा 354ए के तहत मुकदमा दर्ज करने के बाद शनिवार को उसे गोरखपुर रोड पर स्थित एक होटल से गिरफ्तार कर लिया लेकिन थोड़ी देर बाद ही पुलिस ने उसे निजी मुचलके पर छोड़ दिया। इस बारे में पुलिस का कहना है कि जिस धारा में डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था उसमें सात साल से नीचे की सजा है लिहाजा थाने से ही उसे निजी मुचलके पर छोड़ दिया गया।

'