Today Breaking News

Ghazipur: नगरपालिका अध्यक्ष समेत पांच पर मुकदमा दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जमानियां, नगरपालिका बोर्ड की बैठक में मनोनीत सभासद जयप्रकाश गुप्ता के साथ हुई मारपीट की घटना ने तूल पकड़ लिया है। इस मामले में पुलिस नगरपालिका अध्यक्ष सहित पांच के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं आरोपितों की गिरफ्तारी को लेकर जयप्रकाश गुप्ता समर्थकों संग शुक्रवार को तहसील मुख्यालय स्थित रामलीला मैदान में धरने पर बैठ गए। कोतवाल राजीव सिंह ने जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी के आश्वासन के साथ तीन बजे धरना समाप्त कराया।

नगरपालिका के सभागार कक्ष में बीते गुरुवार को दोपहर तीन बजे से बोर्ड की बैठक शुरू हुई। वीडियो बनाने को लेकर महिला सभासद रेशमा परवीन व मनोनीत सभासद जयप्रकाश गुप्ता के बीच कहासुनी के बाद मारपीट होने लगी। तहरीर में जयप्रकाश गुप्ता ने आरोप लगाया कि बोर्ड की बैठक में मैं बोलना शुरू किया तो वार्ड आठ की महिला सभासद रेशमा परवीन व उनके पति जाहिद सिद्दीकी तथा वार्ड दो की सभासद प्रेमलता व उनके पुत्र टुनटुन उर्फ नारायण दास चौरसिया गाली देते हुए गोलबंद होकर जानलेवा हमला कर दिए और मेरे जेब से जाहिद सिद्दीकी ने चार हजार रुपये छीन लिये। मारपीट में मुझे काफी चोट आई है। यह पालिका अध्यक्ष के सह और साजिश के तहत कराया गया है। वहीं महिला सभासद रेशमा परवीन का आरोप है कि बोर्ड की बैठक में मनोनीत सभासद जयप्रकाश गुप्ता द्वारा वीडियो बनाने पर मैंने विरोध किया। इसके बाद सभासद जयप्रकाश गुप्ता ने मुझे बैठक से बाहर जाने को कहा। बाहर न जाने पर मेरा हाथ ऐंठ दिया और गाली गलौज देते हुए मारा-पीटा। वहीं टुनटुन उर्फ नारायण चौरसिया ने बताया कि मनोनीत सभासद द्वारा मेरे ऊपर मारने पीटने का लगाया गया आरोप बेबुनियाद है। इधर, अधिशासी अधिकारी मोहसम्मद सब्बुर ने बताया कि बोर्ड की बैठक में वीडियो बनाये जाने पर वार्ड आठ की महिला सभासद रेशमा परवीन द्वारा मना करने को लेकर मारपीट हुई है।


पांच के खिलाफ दर्ज मुकदमा


मनोनीत सभासद जयप्रकाश गुप्ता की तहरीर पर पालिका अध्यक्ष, रेशमा परवीन, प्रेमलता, जाहिद सिद्दीकी व टुनटुन उर्फ नारायण चौरसिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया हैं। सभासद रेशमा परवीन की ओर से भी तहरीर मिली है। इसकी जांच की जा रही हैं।-राजीव सिंह, कोतवाली प्रभारी, जमानियां।

'