Today Breaking News

अब हाथ जोड़ रही वाराणसी की पुलिस - भाई साहब मास्क तो लगा कर चलिए

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. खाकी का भी समय- समय पर अलग-अलग अंदाज देखने को कोरोना संक्रमण काल में मिला है। डंडा मारने और चालान काटने वाली पुलिस कोरोना काल में अब हाथ जोडते भी नजर आ रही है। ऐसा ही नजारा वाराणसी- भदोही जिले की सीमा पर स्थित गुड़िया गांव के पास हाइवे पर देखने को मिला। मिर्जामुराद थानाप्रभारी सुनीलदत्त दुबे भ्रमण पर थे कि बगैर मास्क पहने छोटे-छोटे बच्चों को साथ लेकर जा रहे एक राहगीर पर उनकी नजर पड़ी। उन्होंने राहगीर को रोक चालान काटने की बजाय हाथ जोड़ कहने लगे कि भाई साहब प्लीज मुंह पर मास्क तो लगा कर चलिए।

पुलिस ने कहा कि समाज के साथ अपने इन मासूम बच्चों का भी तो कुछ ख्याल कीजिए। कोतवाल को अपने सामने सहज अंदाज में हाथ जोड़े खड़ा देख राहगीर भी अचंभित हो उठा और हाथ जोड़ बोल पड़ा कि साहब गलती हो गई, अब दोबारा ऐसी भूल नही होगी। अब घर से खुद व बच्चों को मास्क पहना कर ही निकलेंगे। मालूम हो कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को रोकने हेतु हाईकोर्ट द्वारा मास्क पहन कर ही घर से निकलने का सख्त निर्देश दिए जाने के बावजूद जनता जागरूक नहीं हो रही है। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए थानाप्रभारी अब चालान करने की बजाय हाथ जोड़ कर लोगों को नसीहत दे रहे हैं कि अब तो सुधर जाओ।

View this post on Instagram

खाकी का भी समय- समय पर अलग-अलग अंदाज देखने को कोरोना संक्रमण काल में मिला है। डंडा मारने और चालान काटने वाली पुलिस कोरोना काल में अब हाथ जोडते भी नजर आ रही है। ऐसा ही नजारा वाराणसी- भदोही जिले की सीमा पर स्थित गुड़िया गांव के पास हाइवे पर देखने को मिला। मिर्जामुराद थानाप्रभारी सुनीलदत्त दुबे भ्रमण पर थे कि बगैर मास्क पहने छोटे-छोटे बच्चों को साथ लेकर जा रहे एक राहगीर पर उनकी नजर पड़ी। उन्होंने राहगीर को रोक चालान काटने की बजाय हाथ जोड़ कहने लगे कि भाई साहब प्लीज मुंह पर मास्क तो लगा कर चलिए। #Varanasi #covid_19 #covid #uppolice #uttarpradesh #ghazipurnews #police #coronamemes #corona #bhadohi

A post shared by Ghazipur News (@ghazipurnews) on


दरअसल कोरोना संक्रमण काल में अनलॉक शुरू होने के बाद से ही लोगों की लापरवाहियां भी खूब सामने आ रही हैं। इसकी वजह से नित नए काेराेना संक्रमण के मामले सामने आने लगे हैं। वाराणसी में दो सौ से ऊपर कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने की वजह से जिले में चुनौती और बढ़ गई है। लॉकडाउन में पुलिस लोगों के घर भोजन का इंतजाम कर रही थी तो अब अनलॉक की वजह से मिली छूट में लोग पुलिस के लिए भी चुनौती पेश कर रहे हैं।

'