Today Breaking News

Ghazipur: बैंकमित्र से लूट और युवक की हत्या के दूसरे दिन पुलिस को नहीं लगा कोई सुराग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. बड़ेसर थाना क्षेत्र अंतर्गत सीउरीअमहट चट्टी के थोड़ी दूर पर गुरुवार को हुई हत्या के मामले में पुलिस को अब तक कोई सुराग नहीं मिला है। हालांकि, इस घटना में पीड़ित पक्ष की ओर से नामजद तहरीद दी गयी है। पुलिस के अनुसार जगह-जगह दबिश दी जारी है। सूर्यभान चौहान चौहान की मौत के बाद उसकी पत्नी सिंधु चौहान का रो रोकर बुरा हाल है। पत्नी बार-बार हमलावरों को गिरफ्तार कर सजा देने की गुहार लगाती रही। मृतक की पत्नी ने रोते हुए बताया कि उसी शाम को उसके घर से कुछ लोग मौके का लाभ उठाकर उसके घर से गेहूं और चावल की चोरी कर लिये। अब उसके परिवार का गुजर-बसर करना तक मुश्किल हो गया है।

मृतक की पत्नी सिंधु चौहान का कहना है कि अभी तक पुलिस प्रशासन द्वारा उससे न तो कोई पूछताछ हुई है और न ही किसी प्रकार की कार्यवाही की जानकारी दी जा रही है। इसी बीच उनके घर में चोरी का होना उनके दु:ख में आग में घी डालने का काम कर रहा है। मृतक के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। मृतक की बहन धानमुनि पत्नी लक्ष्मी चौहान निवासी बाकी ने बताया कि उसका भाई सूर्यभान चौहान उसको गांव छोड़कर लौट रहा था। सीउरीअमहट चट्टी पर समोसा खरीदने के दौरान कुछ लोग आए और उसको गोली मार दिए। उस समय उनका लड़का भी था, जिसने हमलावरों को पहचान लिया है। 


जबकि उस दौरान घटना के समय सीउरीअमहट चट्टी पर मौजूद लोगों का कहना है कि सूर्यभान चौहान को गोली काशी एमएलसी स्कूल के पास हमलावरों ने मारी और उनकी गाड़ी छीनकर फरार हो गये। जबकि परिजनों का कहना है कि सूर्यभान की हत्या रंजिश में हुई है। बाकी बातें झूठ है। इस संबंध में जानकारी देते हुए इस एसओ बरेसर ने बताया कि मृतक के भाई चंद्रभान चौहान ने तहरीर देते हुए बताया है कि रंजीशन गांव के अवधेश चौहान ने एक अज्ञात व्यक्ति के साथ मिलकर उनके भाई की हत्या कर दी। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

'