Today Breaking News

नए अंदाज में नज़र आए रविकिशन, भरत की भूमिका निभाकर बोले-गर्व हो रहा है

गाजीपुर न्यूज़ टीम, अयोध्‍या. फिल्‍म स्‍टॉर और गोरखपुर से सांसद रविकिशन ने अयोध्‍या की वर्चुअल रामलीला में भरत की भूमिका निभाई। इस दौरान वह बिल्‍कुल एक नए लुक में नज़र आए। उनका यह लुक देखकर हर कोई चौंक उठा। 

दर्शक इस वर्चुअल रामलीला और उसमें रविकिशन के काम की खुलकर तारीफ कर रहे हैं। इसके पहले सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए रविकिशन ने कहा कि वह ऐसा कानून बनवाने की कोशिश कर रहे हैं जिससे भोजपुरी में अश्‍लील गानों पर रोक लगाई जा सके। उन्‍होंने बताया कि इस सिलसिले में सीएम योगी आदित्‍यनाथ को एक पत्र भी लिखा है।


उन्‍होंने कहा कि इस मुद्दे को वह लोकसभा में भी उठाएंगे। रविकिशन ने कहा कि इसके पहले वह भोजपुरी फिल्‍मों के लिए अलग सेंसर बोर्ड की मांग सदन में उठा चुके हैं। यह सेंसर बोर्ड भोजपुरी फिल्‍मों में अश्‍लीलता पर अंकुश लगाएगा। भोजपुरी के नाम पर अश्‍लील गाने लिखने और गाने वालों पर कार्यवाही होगी। उन्‍होंने कहा कि ऐसा करने वाले भोजपुरी संस्‍कृति को नुकसान पहुंचा रहे हैं। 

रविकिशन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शासन में राम मंदिर का निर्माण हो रहा है। यह सभी देशवासियों के लिए गौरव का पल है। राममंदिर निर्माण शुरू होने के बाद यहां पहली बार रामलीला हुई। इस रामलीला में भरत का रोल निभाकर मुझे गर्व हो रहा है। रविकिशन ने कहा कि उनके लिए यह बहुत बड़ी खुशी का मौका था। सांसद बनने के बाद यह पहला मौका था कि वह अभिनय के लिए अयोध्‍या गए थे। 


सीएम योगी की खड़ाऊ रखकर कर रहा हूं सेवा

रविकिशन ने कहा जैसे भरतजी ने भगवान राम की खड़ाऊ रखकर अयोध्‍यावासियों की सेवा की वैसे ही वह भी सीएम योगी आदित्‍यनाथ की खड़ाऊ रखकर गोरखपुर की जनता की सेवा कर रहे हैं। यह बहुत बड़ा संदेश है कि एक बड़े भाई के लिए छोटा भाई कैसे सब कुछ त्याग देता है। मै भाग्यशाली हूँ कि मुझे रामलीला में अभिनय का अवसर मिला। यह जीते जी मोक्ष मिल जाने जैसा है।

'