Today Breaking News

Ghazipur: तकनीकी शिक्षा एवं शोध संस्थान teri पीजी कालेज की नई वेबसाइट लांच

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. तकनीकी शिक्षा एवं शोध संस्थान, पीजी कालेज, गाजीपुर की नई वेबसाइट का शुभारंभ जिला सूचना विज्ञान केंद्र, गाजीपुर के कांफ्रेंस हाल में वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से श्री अखिलेश जायसवाल, जिला सूचना विज्ञान अधिकारी द्वारा माँ सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण और दीप प्रज्जवलन के बाद किया गया। 

teri पीजी कालेज

वेबसाइट के माध्यम से संस्थान की कार्यशैली एवं अध्ययन अध्यापन से सम्बंधित समस्त सूचनाएं प्राप्त की जा सकती हैं। प्रो. अजातशत्रु सिंह ने मुख्य अतिथि को पुष्प गुच्छ एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर स्वागत किया 7 मुख्य अतिथि अखिलेश जायसवाल ने वर्तमान समय में खासकर उच्च और तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में वेबसाइट की उपयोगिता पर विशेष रूप से प्रकाश डाला और उच्च गुणवत्ता पूर्ण शिक्षा के लिए प्रेरित किया। 


डिजिटल क्रांति और कोविड के दौरान भी कालेज प्रशासन, शिक्षक और छात्रों को हर परिस्थिति में अपडेटेड और त्वरित जानकारी प्राप्त करने में वेबसाइट का महत्वपूर्ण योगदान होता है। संस्थान के प्रबंधक श्री अजीत कुमार सिंह अपर महाधिवक्ता, उप्र शासन ने इसके लिए वेबसाइट टीम, शिक्षकों एवं कर्मचारियों को धन्यवाद दिया और उच्च गुणवत्ता पूर्ण तकनीकी शिक्षा के लिए प्रेरित किया। 

टेरी पीजी कालेज गाज़ीपुर

कार्यक्रम का संचालन डा. अमित प्रताप ने किया और वेबसाइट पर उपलब्ध आनलाइन सुविधाओं के बारे में अवगत कराया 7 इस वेबसाइट के माध्यम से आनलाइन आवेदन, छात्रवृति आवेदन, परीक्षा फॉर्म, डिग्री, माइग्रेशन, सिलेबस आदि आसानी से उपलब्ध लिक के द्वारा प्राप्त किये जा सकते हैं। उन्नत और अपडेटेड वेबसाइट होने से छात्र, अभिभावक और समस्त इच्छुक आसानी से घर बैठे सूचनाएं प्राप्त कर लेते हैं। कार्यक्रम में सतीश चन्द्र शर्मा, विनय कुमार सिंह, राममिलन यादव, प्रमोद सिंह, एवं समस्त कर्मचारी गण सोशल डिस्टेंसिग का पालन करते हुए मौजूद रहे।

'