Today Breaking News

UPPSC एलटी ग्रेड सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा 2018 का रिजल्ट जारी, देखें चयनित अभ्यर्थियों की सूची

UPPSC LT grade Assistant Teacher Exam 2018 Result: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयेाग ने सहायक अध्यापक (प्रशिक्षित स्नातक श्रेणी) पुरुष/महिला शाखा परीक्षा 2018, जिसका आयोजन 29-07-2018 को किया गया था, के सामाजिक विज्ञान महिला शाखा में आरक्षित श्रेणी की 464, अन्य पिछड़ा वर्ग की 250, अनुसूचित जाति की 195 तथा अनुसूचित जनजाति की 19 रिक्तियों यानी कुल 928 रिक्तियों के सापेक्ष 927 अभ्यर्थियों को औपबन्धिक रूप से चयनित घोषित किया गया है। इसमें एक अनारक्षित रिक्ति का परिणाम हाईकोर्ट में यायर याचिका में अंतिम निर्णय के लिए रोका गया है।

लोक सेवा आयोग की सहायक अध्यापक 2018 परीक्षा में भाग लेने वाले अभ्यर्थियों में सफल अभ्यर्थियों की सूचना आयोग कार्यालय के सूचना बोर्ड में चस्पा कर दिया गया है। इसके साथ ही आयोग की वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर भी सफल अभ्यर्थियों सूची उपलब्ध करा दी गई है।


यहां दिए गई रिजल्ट सूची में अभ्यर्थियों का चयन अंतिम नहीं है। आयोग के नोटिस के अनुसार, अभी एक दस्तावेजों का सत्यापन के लिए एक विज्ञप्ति जारी की जाएगी। इस विज्ञप्ति में निर्धारित समय पर अभ्यर्थी अपने दस्तावेजों का सत्यापन कराएं अन्यथा उनका चयन निरस्त कर दिया जाएगा।


आयोग की ओर से स्पष्ठ किया गया है कि चयनित अभ्यर्थियों प्राप्तांक श्रेणीवार/पदवार कट ऑफ अंक आयोग की वेबसाइट पर जल्द ही प्रकाशित किए जाएंगे।


यहां देखें सहायक अध्यापक भर्ती परीक्षा 2018 में चयनित अभ्यर्थियों की सूची- 

UPPSC LT grade Assistant Teacher Exam 2018 Result

'