Today Breaking News

भदोही में बच्चे से पिस्‍टल से फायर कराने का वीडियो वायरल, पुलिस महकमे में हलचल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, भदोही. भदोही जिले में बच्चे से पिस्‍टल से फायर कराने का एक वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में हलचल बढ़ गई। जांच में जुटी पुलिस ने आखिरकार 24 घंटे बाद आखिरकार पिस्टल से फायरिंग करने वाले बच्चे को खोज निकाला। 

वीडियाे में औराई कोतवाली क्षेत्र के बभनौटी गांव के पूर्व ब्लाक प्रमुख के परिवार का एक बच्चा पिस्टल लोड कर वीडियो बनाने वाले के कहने पर फायरिंग करता नजर आ रहा है। इस दौरान दो अन्‍य बच्चे भी पास में मौजूद हैं और एक व्‍यक्ति भी कुर्सी पर बैठा दिखाई दे रहा है।

शुक्रवार को बच्‍चे के द्वारा पिस्‍टल से हवाई फायर करने संबंधी वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के होश उड़ गए। आनन फानन पुलिस भी वायरल वीडियो के बारे में पड़ताल करने में जुट गई तो पूरा मामला भदोही जिले के के औराई कोतवाली क्षेत्र का निकला। वहीं पड़ताल में पता चला कि हवा में पिस्‍टल से फायरिंग करने वाला बच्‍चा बभनौटी गांव के पूर्व ब्‍लाक प्रमुख के परिवार से संबंधित है। वहीं जानकारी होने के बाद औराई प्रभारी निरीक्षक श्रीकांत राय ने बताया कि बच्चे का पता लग चुका है। मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

'