Today Breaking News

कांग्रेस और पंजाब सरकार मुख्तार अंसारी की क्यूं कर रही है मदद : अलका राय

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मुहम्मदाबाद से भाजपा की विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को पत्र लिखकर मुख्तार अंसारी के मुद्दे पर उन्हें कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने पूछा है कि क्यों उनकी पार्टी व पंजाब सरकार एक कुख्यात अपराधी को बचाने की कोशिश कर रही हैं?

Mukhtar Ansari

अपने पत्र में उन्होंने लिखा है कि वह पिछले 14 वर्षों से अपने पति व लोकप्रिय विधायक रहे स्व. कृष्णानंद राय की नृशंस हत्या के विरुद्ध इंसाफ की लड़ाई लड़ रही हैं। जिस मुख्तार अंसारी को आपकी पार्टी और पंजाब राज्य में आपकी सरकार खुला संरक्षण दे रही है, उसे यूपी की कई अदालतों द्वारा तलब किया जा रहा है। पंजाब सरकार उसे यूपी भेजने को तैयार नहीं है। हर बार कोई न कोई बहाना बनाकर मुझे और मेरे जैसे सैकड़ों लोगों को इंसाफ से वंचित किया जा रहा है। कोई भी यह स्वीकार नहीं करेगा कि यह सब कुछ आपकी और राहुल गांधी की जानकारी के बगैर हो रहा है।


अलका राय ने पत्र में कहा है कि आप खुद महिला हैं। ऐसे में मेरा आपसे मेरा सवाल है कि आप ऐसा क्यों कर रही हैं? क्या आपको हम जैसी अबलाओं का दर्द नहीं दिख रहा है? मेरी खुद की कहानी इस बात का प्रमाण है कि कैसे कानून का मजाक उड़ाकर मुख्तार वर्षों से सुरक्षित बचा हुआ है? उन्होंने कहा है कि यदि आपके मन में थोड़ी भी संवेदना है तो मुख्तार अंसारी को सजा दिलाने में मेरी मदद करें!

'