Today Breaking News

मुख्तार अंसारी के सात गुर्गों पर कार्रवाई तय, संपत्ति की तलाश में जुटी पुलिस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेहद करीबी अभिषेक सिंह बाबू और छह अन्य गुर्गों की सम्पत्ति पुलिस ने खंगालनी शुरू कर दी है। इन सभी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जा चुकी है। मुख्तार के खिलाफ अभियान चलने के बाद इन पर भी सख्ती करने का दावा किया गया था। पर, अभिषेक सिंह बाबू की सम्पत्ति खंगालना शुरू करने के बाद पुलिस ने कहना शुरू कर दिया था कि उसकी सम्पत्ति का पता नहीं चला है। फिर इन सब पर कार्रवाई बेहद सुस्त कर दी गई थी।

पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने खुद अपने स्तर से मानीटरिंग शुरू की थी। इसके बाद मड़ियांव, हजरतगंज, गोमतीनगर विस्तार और गोमतीनगर पुलिस को इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा था। मड़ियांव में पिछले महीने ही अभिषेक और छह अन्य पर गैंगस्टर लगा दिया गया। इन सभी की सम्पत्ति खंगालनी शुरू कर दी गई।


गोमती नगर विस्तार में मुख्तार के खिलाफ अभियान के दौरान जब पुलिस ने कई जगह छापेमारी तो प्रदीप सिंह के फ्लैट पर वायरलेस सेट और बुलेट प्रूफ गाड़ी की चाभी मिली थी। ये गाड़ी अभी भी जब्त है और किसके नाम है, प्रदीप सिंह क्यों नहीं पकड़े गये, इस बारे में पुलिस कुछ बता ही नहीं पा रही थी। इस पर भी पुलिस कमिश्नर से एडीसीपी को जल्दी ही कार्रवाई करने के लिये कहा है। पुलिस कमिश्नर सुजीत पाण्डेय ने बताया कि फरार आरोपियों की सम्पत्ति जल्दी ही कुर्क भी की जायेगी।

 

'