Today Breaking News

मथुरा में फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश, चार गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मथुरा. मथुरा के नंदगांव स्थित नंद महल में नमाज अदा करने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, अब गोवर्धन क्षेत्र में बरसाना मार्ग स्थित इबादतगाह में हनुमान चालीसा का पाठ करने का मामला सामने आया है। 

यहां पर मंगलवार सुबह चार युवकों ने हनुमान चालीसा का पाठ करने के बाद फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसकी जानकारी पुलिस को हुई तो चारों युवकों को हिरासत में ले लिया गया है। 


गोवर्धन कोतवाली में पुलिस ने चारों युवकों से पूछताछ की। थाना प्रभारी प्रदीप कुमार ने बताया कि चारों युवकों में जतीपुरा मार्ग गोवर्धन निवासी सौरभ नंबरदार, राघव मित्तल, कृष्णा ठाकुर और पुरोहित पाइसा निवासी कान्हा हैं। इन चारों का शांतिभंग में चालान किया गया है। 


बता दें कि नंदगांव स्थित नंदबाबा मंदिर में दो युवकों ने नमाज अदा की थी। इसके फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इस मामले में मंदिर के सेवायत ने चार युवकों के खिलाफ थाना बरसाना में रिपोर्ट दर्ज कराई। इसके बाद दिल्ली निवासी फैजल खाना को गिरफ्तार कर लिया गया। 


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. गौरव ग्रोवर ने बताया कि मथुरा में पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है। कोई भी व्यक्ति अगर माहौल खराब करने के बाद उस पर कार्रवाई की जाएगी। एसएसपी ने शांति पूर्ण माहौल कायम रखने के लिए शहरवासियों से अपील की है।

'