Today Breaking News

घंटों दोनों आपस में बात किए और फ़िर प्रीतम प्यारे के साथ एसपी कार्यालय से विदा हुई बबिता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. देवरिया में महिला संबंधित समस्याओं के निराकरण के लिए गठित महिला ऐच्छिक ब्यूरो की पहल पर शुक्रवार को एक दंपती फिर एक हो गया। मनमुटाव दूर होने के बाद दंपती एक-दूसरे को मिठाई खिलाया और महिला पुलिस कार्यालय से ही अपने ससुराल के लिए विदा हो गई। 

पुलिस के इस पहल की दंपती ने सराहना की। बरहज थाना क्षेत्र के ग्राम बारा दीक्षित निवासी प्रीतम प्यारे व उनकी पत्नी बबिता देवी के बीच किसी बात लेकर मनमुटाव हो गया। कई बार पंचायत हुई और थाने पर भी मामला पहुंचा, लेकिन दोनों के बीच बने मनमुटाव को दूर नहीं किया जा सका। इसके बाद मामला एसपी कार्यालय पहुंच गया। एसपी डा.श्रीपति मिश्र ने ऐच्छिक ब्यूरो को मामले को सौंप दिया। 


ऐच्छिक ब्यूरो की प्रभारी उप निरीक्षक प्रीति सिंह ने पहल की और शुक्रवार को दोनों को पहले अलग-अलग कमरे में बैठाकर बातचीत की। इसके बाद दोनों को एक-दूसरे से बात कराया गया। घंटों दोनों आपस में बात किए और फिर दोनों के बीच बने मनमुटाव को दूर कर लिया गया। इसके बाद वह बबिता को प्रीतम प्यारे साथ ले जाने को तैयार हो गया। फिर क्या था, बबिता से माला पहनाकर मिठाई खिलाकर उसे ससुराल के लिए विदा कर दिया गया। इस विदाई के गवाह पुलिसकर्मी व साथ आए गांव के लोग बने।

'