Today Breaking News

दीपावली की रात 6 साल की मासूम की हत्या, दोनों फेफड़े निकाल ले गया हत्यारा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, कानपुर. उत्तर प्रदेश में बच्चियों और महिलाओं पर हो रहे अत्याचार रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। प्रदेश में आए दिन कोई ना कोई बच्ची, युवती या महिला के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है। ताजा मामला कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र से सामने आ रहा है जहां 6 वर्ष की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दी गई।

घाटमपुर क्षेत्र के भदरस गांव निवासी करन संखवार की 6 वर्ष की बेटी की निर्मम हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं हत्यारा बच्ची के दोनों फेफड़े निकालकर ले गया। बच्ची का शव नग्न अवस्था में सोमवार सुबह गांव के पास मिला। यह खौफनाक वारदात शनिवार को दिवाली के दिन हुई। बताया जा रहा है कि तांत्रिक द्वारा मासूम बच्ची की हत्या की गई है।


सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल आरोपी का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने केस दर्ज कर गांव वालों से पूछताछ कर रही है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।


तांत्रिक के कहने पर पिता ने चढ़ा दी बेटी की बलि

झारखंड के लोहरदगा के बोंडोबार बोड़ोकाना की छह साल की सुषमा पिता के जिगर का टुकड़ा थी। पिता से इतना प्यार था कि उनके बिना एक पल नहीं रह सकती थी। खाना-पीना, सोना, सब पिता के साथ। लेकिन बेटे की चाह ने उसी पिता को वहशी बना दिया। तांत्रिक के कहने पर पिता ने उस मासूम की बलि चढ़ा दी। वह भी लक्ष्मी पूजा से ठीक एक दिन पहले। घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी पिता सुमन नगेसिया (30) को बुरी तरह से पीटा और उसे पुलिस को सौंप दिया। तांत्रिक सोखा बाबा फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।


तांत्रिक के बहकावे में आकर की बेटी की हत्या, घर में ही दफना दिया शव

बाराबंकी में एक दर्दनाक वाकया सामने आया है, जहां एक पिता ने तांत्रिक के बहकावे में आकर अपनी 10 वर्षीय बेटी को पीट-पीट कर मार डाला और फिर उसके शव को घर में ही दफना दिया। यह घटना बुधवार को बाराबंकी के खुर्द मऊ गांव में हुई। रिपोर्टों के अनुसार, एक तांत्रिक ने आरोपी को बताया कि उसके घर के नीचे खजाना दफन है और खजाना किस जगह है इसका पता लगाने के लिए, उसे अपनी बेटी पर एक अनुष्ठान करना होगा। जब लड़की की मां ने अपने पति को रोकने की कोशिश की, तो उसने उसके साथ भी मारपीट की। मृतका की नानी ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद दोनों आरोपियों को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था।

'