Today Breaking News

सीएम योगी आज से उत्तराखंड दौरे पर, केदारनाथ-बदरीनाथ के करेंगे दर्शन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, देहरादून. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज से दो दिन के उत्तराखंड दौरे पर होंगे। सीएम योगी आज दोपहर डेढ़ बजे के करीब अपने विशेष विमान से देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत योगी आदित्यनाथ का स्वागत करेंगे। इसके बाद दोनों हेलीकॉप्टर से केदारनाथ रवाना होंगे। फिर दोनों मुख्यमंत्री 15:00 से 17:30 बजे तक बाबा केदारनाथ के दर्शन, पूजन और भ्रमण करेंगे। दोनों सीएम आज रात्रि में केदारनाथ में ही विश्राम करेंगे।

अगले दिन 16 नवंबर की सुबह 4:30 बजे से 6:30 बजे तक केदारनाथ मंदिर के कपाट बंद होने के कार्यक्रम में सम्मलित होंगे। इसके बाद सुबह 7:30 बजे दोनों सीएम हेलीकॉप्टर से बद्रीनाथ के लिए रवाना होंगे। सुबह 7:45 बजे वे बद्रीनाथ हेलीपैड, चमोली में लैंड करेंगे। फिर दोनों 08:00 बजे से 09:00 बजे तक बद्रीनाथ मंदिर में दर्शन एवं पूजा करेंगे। सीएम योगी 10:00 बजे से 11.00 बजे तक उत्तर प्रदेश के पर्यटक आवास गृह के शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। 16 को वह दोपहर में वह जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से लखनऊ के लिए रवाना हो जाएंगे।


सीएम योगी ने किया ट्विट

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्विट कर कहा- देवभूमि उत्तराखंड के दो दिवसीय प्रवास के मध्य श्री केदारनाथ एवं श्री बद्रीनाथ धाम की यात्रा का विचार अलौकिक सुख की अनुभूति प्रदान कर रहा है। देवाधिदेव महादेव के धाम पर उनके दर्शन का सौभाग्य मिलना उन्हीं की कृपा का प्रतीक है। भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद हम सब पर बना रहे।


सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के इंतजाम चाक-चौबंद

आईजी गढ़वाल अभिनव कुमार ने बताया कि सीएम योगी के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा के इंतजाम चाक-चौबंद किए जा रहे हैं। एसपी चमोली और रुद्रप्रयाग को पत्र भेजकर तैयारियां पूरी करने के लिए निर्देशित किया गया है।

'