Today Breaking News

Ghazipur: दबंगों ने महिलाओं पर बेअंदाज बरसाईं लाठियां, 5 गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. मरदह, स्थानीय थाना क्षेत्र के रायपुर बाघपुर गांव में गुरुवार की देर शाम भूमि विवाद को लेकर एक पक्ष के करीब आधा दर्जन लोगों ने दूसरे पक्ष पर लाठी-डंडे से धावा बोल दिया। उन्होंने महिलाओं, बुजुर्गों व युवतियों पर भी बेअंदाज लाठी बरसाए। किसी तरह लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई। इंटरनेट मीडिया पर तेजी से घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

रायपुर बाघपुर निवासी जगदीश यादव और सूरज यादव के बीच काफी दिनों से भूमि विवाद चल रहा है। दो दिन पहले मटेहूं चौकी प्रभारी फूलचंद्र पांडेय और राजस्व अधिकारियों की निगरानी में नापी कराकर रस्सी लगा दी गई। बावजूद इसके विवाद हो गया। वायरल वीडियो के अनुसार गुरुवार की शाम एक पक्ष के कई लोग लाठी-डंडे लेकर पहुंच गए और मौके पर मौजूद महिलाओं व युवतियों को पीटने लगे। इसके बाद चारपाई पर चुपचाप बैठे एक बुजुर्ग पर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। इससे चीख-पुकार मच गई। 


वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी कार्रवाई तेज कर दी। इस संबंध में एफआइआर दर्ज करते हुए पांच लोग महावीर यादव, जगदीश यादव, रवि यादव व दूसरे पक्ष से लालजी यादव एवं सुरेंद्र यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस की मौजूदगी में राजस्व अधिकारियों ने नापी कर सब कुछ साफ कर दिया था। बावजूद इसके दोनों पक्ष विवाद कर बैठे। एक पक्ष के दो व दूसरे पक्ष के तीन लोगों को गिरफ्तार कर शांति भंग की धारा के तहत जेल भेजा गया है।- -कमलेश पाल, थानाध्यक्ष।

'