Today Breaking News

पत्‍नी ससुराल नहीं गई तो पति ने साली की बेटी का किया अपहरण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. पत्‍नी के ससुराल न जाने पर युवक ने साली की तीन साल की बेटी को अगवा कर लिया। जानकारी होने पर ससुराल के लोगों ने फोन कर बच्‍ची को पहुंचाने के लिए कहा तो पत्‍नी को विदा करने का दबाव बनाने लगा। सूचना देने पर हरकत में आई तिवारीपुर पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर 12 घंटे के भीतर बगहा (बिहार) के रहने वाले आरोपित को गिरफ्तार कर बच्‍ची को उसके चंगुल से मुक्‍त कराया।

बिहार के बगहा का रहने वाला है आरोपित

सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने गुरुवार को अपने कार्यालय में प्रेस वार्ता कर यह जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि बिहार के पश्चिम चंपारण (बिहार) के बगहा थानाक्षेत्र स्थित रामधाम मंदिर गांव के रहने वाले गोविंद कुमार शाह की शादी तिवारीपुर के इलाहीबाग निवासी पूजा के साथ हुई है। दोनों की आठ साल की एक बेटी है। गोविंद शातिर बदमाश है। चोरी के मामले में जेल जा चुका है। उसकी आदत से तंग आकर दो माह पहले पूजा अपनी बेटी के साथ मायके चली आयी।


दो दिन पहले पत्‍नी की विदाई के लिए आया था युवक

दो दिन पहले वह पूजा को ले जाने इलाहीबाग आया। लेकिन उसने ससुराल जाने से इन्‍कार कर दिया। दबाव बनाने के लिए गोविंद ने बुधवार की शाम अपनी साली दूजा की तीन साल की बेटी को साथ लेकर चला गया। देर शाम तक न लौटने पर परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की। फोन करने पर गोविंद ने बताया कि बच्‍ची को लेकर घर आ गया है, उसे तभी छोड़ेगा जब पूजा ससुराल आएगी। अनहोनी की आशंका से परेशान परिवार के लोगों ने तिवारीपुर थाने पहुंच घटना की जानकारी दी। अपहरण का केस दर्ज कर छानबीन में जुटी तिवारीपुर पुलिस ने सर्विलांस की मदद से गुरुवार की सुबह गोविंद शाह को उसके घर से गिरफ्तार कर अगवा हुई बच्‍ची को सकुशल बरामद कर लिया।


2015 में गया था जेल 

सीओ कोतवाली वीपी सिंह ने बताया कि गोविंद शाह शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ चोरी के दो केस दर्ज है। 2015 में पुलिस ने उसे जेल भेजा था। एक साल पहले वह जमानत पर छूटा था। गोविंद के गलत कार्य में लिप्‍त होने की वजह से पूजा मायके में रहती है।

'