Today Breaking News

Ghazipur: गैंगस्टर एक्ट में वांछित अमित राय के घर कुर्की की नोटिस चस्पा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रेवतीपुर: नंदगंज थाने में गैंगस्टर एक्ट में वांछित अभियुक्त अमित राय पुत्र इंद्रजीत उर्फ रजिदर राय निवासी रेवतीपुर पट्टी बहोरिक राय के विरुद्ध न्यायालय द्वारा जारी कुर्की की नोटिस सोमवार को उसके दरवाजे पर चस्पा की गई। इसके साथ मुनादी भी कराई। यह कार्रवाई शादियाबाद व रेवतीपुर की पुलिस के संयुक्त रूप से की।

अमित राय के विरुद्ध नंदगंज थाने में फिरौती व अपहरण का मुकदमा दर्ज है, जिसमें वह फरार चल रहा है। उसकी गिरफ्तारी ना होने के कारण गैंगेस्टर एक्ट में विवेचक द्वारा कुर्की की नोटिस प्राप्त किया गया था। प्रभारी निरीक्षक शादियाबाद शिव प्रताप वर्मा ने बताया कि यदि वह जल्द हाजिर नहीं होता है तो उसके घर पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान उपनिरीक्षक होरीलाल, कांस्टेबल विकास मौर्य, धीरज, राज किशोर रेवतीपुर थाने के एसआई सुशील कुमार आदि मौजूद रहे। 


युवक को पीटने वाले को भेजा जेल

कासिमाबाद: कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पंचायत बड़ौरा में दीपावली पर्व पर दीपक जला रहे मिथिलेश सिंह (35) को गांव के की कुछ मनबढ़ों ने मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया। पुलिस ने इस मामले में रविवार की शाम तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस को दिए तहरीर में मिथिलेश ने बताया कि वे अपने घर पर दीपक जला रहे थे तभी पड़ोस के मनबढ़ युवक उसके घर के पास पटाखा फोड़ रहे थे। मिथिलेश ने उन्हें मना किया तो मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने रविवार की शाम आरोपित राजेश राजभर, अमित राजभर व उदित राजभर पुत्र राजेश राजभर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाल बलवान सिंह ने बताया कि अन्य आरोपितों की तलाश की जा रही है।

'