Today Breaking News

बलिया में पुलिस मुठभेड़ में कुख्यात डकैत गिरफ्तार, चौकी इंचार्ज पर किया फायर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. उभांव थाना पुलिस ने मालीपुर के समीप रविवार की देर शाम मुठभेड़ में कुख्यात डकैत विशुनदेव को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान बदमाश की फायरिंग में सीयर पुलिस चौकी इंचार्ज राजकुमार सिंह बाल-बाल बच गए। इसके पास से पुलिस ने 315 बोर का  तमंचा, एक खाली खोखा, 315 बोर का दो जिंदा कारतूस, मोबाइल, पांच किग्रा गांजा, बाइक व 2150 रुपये नगद बरामद किया है। यह जनपद के डी-22 गैंग का सरगना है। साथ ही बांसडीह कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर भी है।

विशुनदेव यादव निवासी जागांव खरौनी थाना बांसडीह हालमोकाम लारपुर थाना गड़वार को वर्तमान समय में गोरखपुर व देवरिया जनपद की पुलिस विभिन्न आपराधिक मामलों में तलाश कर रही थी। उभांव इंस्पेक्टर योगेंद्र बहादुर ङ्क्षसह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि कुख्यात बदमाश किसी घटना को अंजाम देने के लिए आ रहा है। इस पर वह पुलिस टीम के साथ  मालीपुर के समीप वाहन चेङ्क्षकग करने लगे। इस बीच संदिग्ध व्यक्ति बाइक से आता दिखाई दिया। 


जिसे पुलिस ने रोकना चाहा तो उसने सड़क पर खड़े चौकी इंचार्ज राजकुमार सिंह पर फायरिंग झोंक दिया और बाइक मोड़ कर भागने लगा। पुलिस की तत्परता देख पकड़े जाने के भय से हड़बड़ाहट में बदमाश बाइक समेत गिर गया। इस पर पुलिस ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया और बदमाश के हाथ से पुलिस ने तमंचा छिन लिया। बदमाश द्वारा किए गए फायङ्क्षरग में गोली चौकी इंचार्ज के ठीक बगल से निकली थी। 


जिससे वे बालबाल बच गए। उभांव इंस्पेक्टर योगेंद्र बहादुर ङ्क्षसह ने बताया कि पकड़ा गया कुख्यात डकैत मऊ, देवरिया, गोरखपुर, आजमगढ़, बलिया आदि जनपदों में गैंग बनाकर लूट, डकैती, चोरी व अन्य संगीन अपराध में संलिप्त था। जिस पर विभिन्न जनपदों में लूट, डकैती, हत्या, धमकी के करीब 25 मुकदमे दर्ज है। जिसकी फिलहाल गोरखपुर, देवरिया समेत कई जिले की पुलिस उसे विभिन्न मामलों में ढूंढ रही थी। 

'