Today Breaking News

बिहार चुनाव में जीत की मन्नत उतारने मनोज तिवारी मां विंध्यवासिनी के दरबार में पहुंचे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. भोजपुरी स्टार और सांसद मनोज तिवारी ने बिहार चुनाव में एनडीए की जीत के लिए मां विंध्यवासिनी से मन्नत मांगी थी। अब जबकि बिहार में एनडीए की सरकार बन रही है तो उससे ठीक पहले सोमवार की दोपहर मनोज तिवारी अपनी मन्नत को उतारने मां के दरबार में पहुंचे।

मनोज तिवारी ने मध्यान आरती के बाद दर्शन पूजन किया। पूजन सामग्री अपने हाथों में लेकर मनोज तिवारी मां विंध्यवासिनी के गर्भ गृह में पहुंचे। वहां विधि विधान से दर्शन पूजन किया और मंदिर में विराजमान समस्त देवी देवताओं को प्रणाम करते हुए परिक्रमा पूरी की। 


दर्शन पूजन  के बाद प्रशासनिक भवन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन करने आया हूं।  बिहार चुनाव में एनडीए की सरकार बन रही है। इसके लिए विशेष मन्नत मांगी थी। उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में बीजेपी के दो डिप्टी सीएम के रूप में आत्मनिर्भर बिहार के परमलक्ष्य तक पहुंचाएंगे. क्योंकि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जहां बारी-बारी से सबको मौका मिलता है.


उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के प्रश्न पर मनोज तिवारी ने कहा कि यहां भी फिर से पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएंगे एवं पिछली बार से ज्यादा सीटों पर चुनाव जीतेंगे।


गौरतलब है कि बीजेपी ने बिहार में पहले से कहीं ज्यादा सीटों के साथ जीत हासिल की है। इस बार नीतीश सरकार में बीजेपी के दो डिप्टी सीएम और जदयू से ज्यादा मंत्री भी बन रहे हैं।

'